Unnao News: गाड़ी फाइनेंस कराने के लिए हर अफसर लेता है इतनी रकम, कर्मचारी ने खोल दी सबकी पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811605

Unnao News: गाड़ी फाइनेंस कराने के लिए हर अफसर लेता है इतनी रकम, कर्मचारी ने खोल दी सबकी पोल

Unnao: यूपी के उन्नाव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एआरटीओ कार्यालय (ARTO Office) में तैनात कर्मचारी बता रहा है कौन सा अधिकारी कितनी रिश्वत लेता है. कर्मचारी ने सबकी पोल खोल दी. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Unnao ARTO Employee Photo

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: आपने सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार (Corruption) के कई केस देखे होंगे, जहां कर्मचारी काम करने की एवज में पैसे लेते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao News) जिले से सामने आया है. यहां एआरटीओ कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर है. गाड़ी ट्रांसफर कराना हो या कोई और काम हो. हर काम के लिए यहां कर्मचारी से लेकर अफसर तक सभी का हिस्सा तय है. इसका खुलासा एक वीडियो के माध्यम से हुआ है. वीडियो में कार्यालय का कर्मचारी बता रहा है कि वो और यहां के अफसर काम करने के लिए कितनी रिश्वत लेते हैं. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

कर्मचारी ने बताया सबका रेट
यह वीडियो उन्नाव के एआरटीओ कार्यालय का बताया जा रहा है. वीडियो में कार्यालय में तैनात कर्मचारी जगदीश प्रसाद तिवारी दिखाई दे रहा है. कर्मचारी बता रहा है कि गाड़ी ट्रांसफर करवाने और फाइनेंस के नाम पर किस तरीके से कार्यालय में घूसखोरी का काम चलता है, वह कर्मचारी से अफसरों तक सभी का हिस्सा बताता है कौन सा अधिकारी कितनी रिश्वत लेता है. इस दौरान व्यक्ति ने गुप्त कैमरे से इसका वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Muzaffarnagar News: अखाड़ों को मिले मदद तो ओलंपिक में आएंगे पदक, मुजफ्फरनगर के पहलवानों ने सरकार से की ये मांग

यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इसको लेकर तरह-तरह की बातें कर रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एआरटीओ कार्यालय के आलाधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले पर एआरटीओ प्रशासन आदित्य त्रिपाठी ने जानकारी दी. उन्होंने इस वीडियो को ढाई से तीन साल पुराना बताया है. साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले को प्रायोजित बताया है. अधिकारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. 

Watch: यूपी ATS ने 10 दिन की रिमांड पर लिया ISI का जासूस, लखनऊ से हुई थी गिरफ्तारी

 

Trending news