झांसी: B.A की परीक्षा देने पहुंची नई नवेली दुल्हन, शादी के जोड़े में सजी लड़की को देख सन्न रह गए साथी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698885

झांसी: B.A की परीक्षा देने पहुंची नई नवेली दुल्हन, शादी के जोड़े में सजी लड़की को देख सन्न रह गए साथी

उत्तर प्रदेश के झांसी में पढ़ने वाले विद्यार्थी उस वक्त सकतें में रह गए जब उनके साथ पढ़ने वाली लड़की शादी के जोड़े में सझ-धज B.A की परीक्षा देने पहुंची.

झांसी:  B.A की परीक्षा देने पहुंची नई नवेली दुल्हन, शादी के जोड़े में सजी लड़की को देख सन्न रह गए साथी

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में पढ़ने वाले विद्यार्थी उस वक्त सकतें में रह गए जब उनके साथ पढ़ने वाली लड़की शादी के जोड़े में सझ-धज B.A की परीक्षा देने पहुंची. दुल्हन के लिबास में परीक्षा देने पहुंची इस परीक्षार्थी की इस समय कॉलेज से लेकर आसपास के क्षेत्रों में खूब चर्चा हो रही है.

विदाई से पहले दी परीक्षा 
दरअसल झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगरी की रहने वाली कृष्णा राजपूत की शादी बबीना के यशपाल सिंह के साथ 15 मई को तय हुई थी.खूब धूम धाम से दोनों की शादी हुई.  शादी के अगले दिन यानी कि 16 मई को कृष्णा राजपूत बीए थर्ड सेमेस्टर का अंतिम पेपर होना था.  परीक्षा न छूटे, इसे लेकर विद्यालय प्रबंधक ने कृष्णा के परिवार के लोगों से संपर्क किया, जिसके बाद लड़की के परिजन बेटी को परीक्षा में बिठाने के लिए तैयार हुए और फेरे लेने से पहले दुलहन परीक्षा देने कॉलेज पहुंच गई. 

प्राचार्य  ने की परिजनों से बात 
नई नवेली दुल्हन ने बताया कि आगे बढ़ने के लिए शादी भी जरूरी थी और पेपर भी दोनों चीजों को ध्यान में रखकर यह परीक्षा दी है और इसके बाद बाबुल के घर से विदा होकर ससुराल जाना है. वहीं कालेज प्राचार्य डॉ श्याम जी मिश्रा ने बताया कि उन्हें परिवार के लोगों ने परीक्षा और विवाह की तारीख के बारे में हमें जानकारी दी थी, जिसके बाद उनके परिजनों को हमने समझाया और वो  तैयार हो गए, जिसके बाद विदाई से पहले छात्रा ने यहां आकर परीक्षा दी.

WATCH: देखें 15 से 21 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news