Khesari Song: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा खेसारी के नए गाने 'गजब जीवन जिहि' का जादू, यहां देखें वीडियो सॉन्ग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1739954

Khesari Song: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा खेसारी के नए गाने 'गजब जीवन जिहि' का जादू, यहां देखें वीडियो सॉन्ग

Khesari New Bhojpuri Song:   खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का गाना  'गजब जीवन जिहि'  यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक गाने को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला चुके हैं.  यहां देखें वीडियो सॉन्ग. 

Khesari Song: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा खेसारी के नए गाने 'गजब जीवन जिहि' का जादू, यहां देखें वीडियो सॉन्ग

Khesari New Bhojpuri Song: हालही में खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' का गाना  'गजब जीवन जिहि' रिलीज किया गया है,जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. म्यूजिक चार्ट बस्टर में  यह 19 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अब तक गाने को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला चुके हैं. 'गजब जीवन जिहि' को 287K लाइक्स और 19 हजार से ज्यादा कॉमेंट किये जा चुके हैं.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज खेसारी लाल यादव और अदाकारा माही श्रीवास्तव का धमाकेदार गाना 'गजब जीवन जिहि' को  सोशल मीडिया में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं. खेसारी लाल यादव का जो दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. गाने में खेसारी ने राजस्थानी लुक कैरी किया है. जिसमें वे हैंडसम लग रहे हैं. वहीं माही घाघरा चोली में गजब की कयामत नजर आ रही हैं. 

गाने में माही का अंदाज कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है.. जिस पर वे कहती कि विस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं रिस्की हूं मैं...मुझे खुद भी पता नहीं किसकी हूं...जेहि चीनी उहि किहनी वैसे पइसा देहि... इस पर खेसारी कहते है... जौन तोहरे के पिहबू गज़ब जीवन जिहि..जौन तोहरे के पिहबू गज़ब जीवन जिहि...

गाने में खेसारी और माही की जोड़ी एक दम कमाल की लग रही है. गाने में फुल बैकग्राउंड डांसरों के साथ में माही और खेसारी एक दम जबर्दस्त तरीके से अपना परफॉर्मेंस दे रहे हैं. दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब लुभा रही है. गाना आपको भी थिरकने पर मजबूर कर सकता है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. 

खेसारी लाल यादव ने गाने को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए पूरी जनता जनार्दन का दिल से शुक्रिया अदा किया है उन्होंने कहा, ''मैं आगे भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करता रहूंगा. गाने को आप और भी ज्यादा व्यूज दीजिये. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जब भी संघर्ष 2 रिलीज हो तो आप इसे सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें.''

Trending news