Jhansi Road Accident: झांसी में कार सवार ने सात महिलाओं को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799489

Jhansi Road Accident: झांसी में कार सवार ने सात महिलाओं को कुचला, तीन की दर्दनाक मौत

Jhansi Accident: यूपी के झांसी में तेज रफ्तार कार ने सात महिलाओं को टक्कर मार दी. इस हादसे में सात महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गई. 

Jhansi Accident Photo

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी (jhansi News) जिले से दर्दनाक हादसे (Jhansi Road Accident) की खबर आई है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही सात महिलाओं को कुचल दिया. इस हादसे में तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

चिरगांव थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला चिरगांव थाना क्षेत्र का है. यहां के कानपुर हाइवे पर गुलारा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही सात महिलाओं को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद सभी महिलाओं को इलाज के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान तीन महिलाओं की मौत हो गई. इस हादसे में चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद मौक पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 

Unnao Road Accident: उन्नाव में अज्ञात वाहन ने एंबुलेंस में मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया
इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है सभी महिलाएं खेत से काम करके लौट रही थीं, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया. इस हादसे में सरोज दोहरे, रिंकी और सुमन पाल नाम की महिलाओं की मौत हो गई. सभी महिलाएं गुलारा गांव की रहने वाली हैं. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news