Banda News: कुछ हजार रुपये चुराने के लिए करोड़ों की कार से आते थे चोर, अखिलेश यादव समर्थकों ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1832149

Banda News: कुछ हजार रुपये चुराने के लिए करोड़ों की कार से आते थे चोर, अखिलेश यादव समर्थकों ने पकड़ा

Banda News: नेताओं के आसपास भीड़ कोई नई बात नहीं है.  इसी भीड़ का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि गिरोह के सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आसपास जुटने वाली भीड़ को निशाना बनाते थे. आइए जानते हैं कैसे सपा कार्यकर्ताओं ने इन्हें धर दबोचा.

Banda News: कुछ हजार रुपये चुराने के लिए करोड़ों की कार से आते थे चोर, अखिलेश यादव समर्थकों ने पकड़ा

बांदा : बांदा से कुछ ऐसे शातिर चोर पुलिस गिरफ्त में आए हैं, जो अखिलेश यादव के काफिले में शामिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव काफिले में कुछ असमाजिक तत्व बेहद शातिर तरीके से शामिल हो जाते थे. ये चोर अखिलेश के आसपास की भीड़ का फायदा उठाकर लोगों के साथ चोरी की वारदात कर देते थे. इनकी हरकतों पर जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं को आशंका हुई, उन्होंने निगरानी बढ़ा दी. फिर क्या था. एक दिन शातिर चोर दबोच लिए गए. शातिर अपराधियों के पकड़े जाने पर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि अखिलेश के काफिले में भीड़ का फायदा उठाकर लंबे समय से ये गिरोह चल रहा था.

सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और पर्स बरामद किए गए हैं. पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि चोरों को लग्जरी गाड़ियां कहां से मिली. ये उनकी अपनी गाड़ियां हैं या वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने किराये पर ली. 

यह भी पढ़ें: UP News: जनता को मुफ्त गैस सिलेंडर देने की तैयारी में योगी सरकार, समय रहते कर तैयार रखें ये दस्तावेज

बताया जाता है कि अखिलेश यादव के काफिले में सबसे पीछे दो गाड़ियां चल रही थीं. उनमें एक गाड़ी पर यूपी 14 दूसरी पर एचआर लिखा था. अखिलेश का काफिला जैसे ही कहीं ठहरता था इन दोनों गाड़ियों में सवार चोर गाड़ियों से उतरकर भीड़ में पहुंच जाते. पार्टी कार्यकर्ताओं को इनकी हरकत पर आशंका हुई तो उन्होंने इन पर कड़ी निगरानी शुरू कर दी. इस बीच एक दिन मोबाइल और पर्स चुराते ये रंगे हाथों पकड़े गए.

सीओ सीटी गवेंद्र गौतम के मुताबिक पांच युवाओं को हिरासत में लिया गया है. 15 मोबाइल और पर्स जब्त किए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में जिस तरह असमाजिक तत्वों के दाखिल होने का मामला सामने आया है, यह सुरक्षा में लापरवाही का भी मामला है. ऐसे में पुलिस को निगरानी बढ़ानी होगी.

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

Trending news