Love Affair: दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों को मां से मिलवाने के लिए थाने का चक्‍कर काट रहा बेबस पिता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1580271

Love Affair: दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों को मां से मिलवाने के लिए थाने का चक्‍कर काट रहा बेबस पिता

बाराबंकी में दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई. वहीं, पीड़ित पति बीवी की तलाश में थाने के चक्‍कर काट रहा है.  बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गई.

Love Affair: दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों को मां से मिलवाने के लिए थाने का चक्‍कर काट रहा बेबस पिता

Barabanki News: बाराबंकी में दो बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई. वहीं, पीड़ित पति बीवी की तलाश में थाने के चक्‍कर काट रहा है. 

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गई. प्रेमी के साथ पत्नी के फरार होने से पति काफी परेशान है. सवाल ये भी खड़े हो रहे हैं कि उन बच्चों का मां के बगैर क्या होगा. वहीं, पति लगातार स्थानी चौकी के चक्कर काट रहा है, लेकिन पुलिस पीड़ित पति की कोई मदद नहीं कर रही है. पति का आरोप है कि वह लगातार अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए स्थानी चौकी के चक्कर लगा रहा है, लेकिन पुलिस उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है. 

शिकायती पत्र देते हुए की कार्रवाई की मांग 
इस मामले में पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी जिसके साथ फरार हुई है वह उसे जानता है. उसके खिलाफ वह लगातार पुलिस को तहरीर दे रहा है, लेकिन पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जब स्थानीय स्तर पर कार्रवाई नहीं हुई, तो पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां किराए पर अपने परिवार के साथ रह रहे जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर गांव के अमित कुमार का कहना है कि वह पेंटिंग का कार्य करता है जिसके चलते वह अक्सर परिवार से दूर रहता है। पीड़ित पति अमित कुमार का आरोप है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास का रहने वाला अभय प्रताप सिंह मेरी पत्नी को लेकर चला गया है मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार
पति ने बताया कि हमने काफी खोजने का प्रयास किया, लेकिन पत्नि का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. उसका फोन भी बंद जा रहा है. मुझे पूरी जानकारी है कि मेरी पत्नी को अभय प्रताप सिंह लेकर गया है. मेरी एफआईआर तक दर्ज नहीं की जा रही है. हम पिछले 8 से 10 दिन से लगातार दौड़ रहे हैं, लेकिन पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके अलावा स्थानीय स्तर पर कार्रवाई न होने से पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है.

Trending news