Chandauli: दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर नेशनल हाइवे किया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1568203

Chandauli: दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर नेशनल हाइवे किया जाम

UP Crime News: यूपी के चंदौली में घर लौटते समय दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया.

Chandauli: दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव रखकर नेशनल हाइवे किया जाम

चंदौली: यूपी के चंदौली में देर शाम एक दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस व्यापारी को लहूलुहान अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की जानकारी होते ही परिजनों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतक के शव को नेशनल 2 पर रखकर हाइवे पर जाम लगा दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के चंदौली कस्बा निवासी धीरज गुप्ता की सदर कोतवाली के हथियाने गांव में दवा की दुकान है. देर शाम दवा की दुकान बंद कर 36 साल के धीरज गुप्ता चंदौली कस्बा स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान सदर कोतवाली के ही पिपरिया गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने धीरज को गोली मार दी. मौके पर ही धीरज की मौत हो गई. वहीं, घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ धीरज को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया.

मृतक का शव रखकर नेशनल हाईवे जाम
मामले की जानकारी होते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे. वहीं, व्यवसाई की हत्या की बात जंगल में आग की तरह चारो तरफ फैल गई. जानकारी होते ही बड़ी संख्या में व्यापारी भी जिला अस्पताल पहुंचे. घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक धीरज का शव नेशनल हाईवे पर रखकर जाम कर दिया. वहीं, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एसपी ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मुगलसराय से भाजपा विधायक रमेश जायसवाल भी मौके पर पहुंचे. 

मौके पर पहुंचीं जिलाधिकारी
आपको बता दें नेशनल हाइवे पर चक्का जाम और नारेबाजी की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी ईशा दुहन मौके पर पहुंची. उनके काफी समझाने के बाद लोग शांत हुए और जाम खत्म हुआ. इस मामले में जिलाधिकारी ने वहां मौजूद स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों को मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके साथ ही मृतक के आश्रितों को हर संभव सरकारी सहायता देने का आश्वासन भी दिया. 

पुलिस अधीक्षक चंदौली ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक चंदौली अंकुर अग्रवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस की पांच टीम गठित कर दी गई है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने कहा कि वह खुद मामले को मॉनिटर कर रहे हैं. इस घटना के हर पहलु की जांच की जा रही है.

Trending news