Jhansi News: महिला सीओ के खिलाफ धरने पर बैठे BJP विधायक, नेतागीरी को लेकर छिड़ा संग्राम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1704012

Jhansi News: महिला सीओ के खिलाफ धरने पर बैठे BJP विधायक, नेतागीरी को लेकर छिड़ा संग्राम

Jhansi: झांसी में एक बीजेपी विधायक को सीओ की कार्यशैली कुछ इस कदर नागवार गुजर रही है कि उन्हें उसके खिलाफ धरना देना पड़ा. बीजेपी विधायक राजीव सिंह ने सीओ को न सिर्फ नसीहत दी है बल्कि सीनियर अधिकारियों से शिकायत कर उन्हें हटाए जाने की मांग की है.

Jhansi News

Jhansi News: अब्दुल सत्तार/झांसी:  कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधि के बीच मनमुटाव कुछ इस कदर बढ़ जाता है कि मामला नारेबाजी और धरने तक पहुंच जाता है.  झांसी में ऐसा ही मुद्दा सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी के बबीना विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजीव सिंह पारीछा रक्सा थाने में धरने पर बैठ गए. पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ धरने पर बैठे भाजपा विधायक ने सीओ सदर प्रज्ञा पाठक पर कई गंभीर आरोप लगाए.

विधायक ने झांसी के एसएसपी से सीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. विधायक के रक्सा थाने में पहुंचने की जानकारी पर समर्थकों और स्थानीय लोगों का हुजूम थाने में उमड़ पड़ा जिससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए.  

विधायक राजीव सिंह पारीछा ने कहा कि सीओ प्रज्ञा पाठक अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रही हैं. लगातार भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही हैं. बबीना थाने में पार्टी के अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता को पुलिसकर्मियों ने पीटा. शिकायत करने पर पीड़ित के खिलाफ रिपोर्ट लगा दी.

चिरगांव में ट्रेनिंग के दौरान भाजपा के लोगों के खिलाफ उन्होंने दमन की कार्रवाई की. हमने उनसे कहा था कि अभी नौकरी की शुरुआत है और आप सीधे-सीधे पैसा लेने लगी हैं, यह अच्छी बात नहीं है.

 यह भी पढ़ें: हरदोई में सिपाही पर 20 हजार की रिश्वत लेने का आरोप, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला

विधायक राजीव सिंह ने कहा कि ''जिले के आपराधिक छवि के लोगों के फोन लगातार सीओ प्रज्ञा पाठक के फोन पर जाते हैं. सभी तरह के अपराधियों की सक्रियता उनके ही क्षेत्र में रहती है. जिन लोगों पर मर्डर का आरोप है, वह टाकोरी क्षेत्र में जुएं का काम करा रहे हैं. ये लोग जमीनों पर कब्जे करते रहे हैं.

अनुसूचित जाति के लोगों की शिकायतें न सुनकर दबंगों और जिलाबदर लोगों को संरक्षण देने का काम सीओ कर रही हैं. हमारे लोगों को जबरन झूठे मामलों में फंसाने का काम कर रही हैं. क्या उन्हें यहां से चुनाव लड़ना है. यदि चुनाव लड़ना है तो इस्तीफा देकर तैयारी करें और क्षेत्र में आएं. जैसे बाकी दल के आते हैं. एक अधिकारी के लिए इस तरह से काम करना ठीक नहीं है. मैंने एसएसपी से मिलकर उनके खिलाफ शिकायत की है और साक्ष्य भी दिए हैं.''

WATCH: मर गई इंसानियत ! ई-रिक्शा चालक ने शव को सड़क पर फेंका, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Trending news