Banda News: बांदा में स्कूल बस ने 100 मीटर तक बाइक सवार को घसीटा, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1877289

Banda News: बांदा में स्कूल बस ने 100 मीटर तक बाइक सवार को घसीटा, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

Banda: यूपी के बांदा में स्कूल बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद बस चालक शव को 100 मीटर तक घसीटता रहा. इससे शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया. मौक पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला.

accident (File Photo)

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल बस ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी. बस चालक शव को 100 मीटर तक घसीटता रहा, जिससे शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया. परिजन भी शव की शिनाख्त नहीं कर पाए. आधार कार्ड से मृतक की पहचान की गई. घटना के दौरान बस में स्कूली बच्चे सवार थे. वहीं, चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

 पैलानी थाना क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना पैलानी थाना क्षेत्र की है. यहां के खटिया कला गांव के रहने वाले ओमप्रकाश विश्वकर्मा किसी काम से पास के ही खैराई गांव जा रहे थे. रास्ते में एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने उन्हें टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ओमप्रकाश की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ओमप्रकाश की बाइक बस के नीचे फंस गई. परिजनों का आरोप है कि बस चालक ओमप्रकाश के शव को 100 मीटर तक घसीटता रहा. बस तिंदवारी कस्बे के एक प्राइमरी स्कूल की थी. हादसे के वक्त बस में स्कूली बच्चे सवार थे. 

Agra News: छेड़खानी करने वाले दारोगा का लोगों ने उतारा भूत, पुलिस वाले का वीडियो वायरल होने से हड़कंप

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला बाहर

इस दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकाल, जबकि बाइक अभी भी बस के नीचे फंसी हुई है. 100 मीटर तक घसीटने के कारण शव क्षत-विक्षत हो गया था. परिजन भी शव की शिनाख्त नहीं कर पाए. पुलिस ने आधार कार्ड से शव की पहचान की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम शशि भूषण मिश्रा मौके पर पहुंचे. एसडीएम का कहना है कि मुख्यमंत्री दुर्घटना योजना के तहत मिलने वाली राशि जल्द से जल्द मृतक के परिजनों को दी जाएगी. 

Agra News: ग्रामीणों ने दारोगा को दलित के साथ 'गंदा काम' करते पकड़ा, फिर देखिये क्या हुआ

 

Trending news