Up Roadways:योगी ने शुरू की यूपी राही एप, घर बैठे-बैठे मिलेगी यह सुविधाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1596433

Up Roadways:योगी ने शुरू की यूपी राही एप, घर बैठे-बैठे मिलेगी यह सुविधाएं

उत्तर प्रदेश में सफर करने वाले यात्रियों का सफर आसान और सुविधाजनक बनाने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवाहन( UPSRTC) ने टिकट बुकिंग एवं पैसेजर फीडबैक एप यूपी राही (UP RAHI) लांच किया है.

Up Roadways:योगी ने शुरू की यूपी राही एप, घर बैठे-बैठे मिलेगी यह सुविधाएं

UP RAAHI APP: उत्तर प्रदेश में सफर करने वाले यात्रियों का सफर आसान और सुविधाजनक बनाने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवाहन( UPSRTC) ने टिकट बुकिंग एवं पैसेजर फीडबैक एप यूपी राही (UP RAHI) लांच किया है. अब यात्रियों को बस में यात्रा करने के लिए अनलाइन एडवांस बुकिंग के साथ साथ कैशलेस सेवा भी प्रदान करेगा. 

fallback

गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड करें एप 
परिवाहन निगम के जिम्मेदार अधिकारी यजुवेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि यूपी राही एप यात्री गूगल प्लेस्टोर से बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे. डाउनलोड करके यात्रियों को अपना पंजीकरण करना होगा. पंजीकरण कराने के बाद यात्री सफर से संबंधित अपनी शिकायत या पूछताछ आसानी से यूपी राही एप पर कर सकेंगे. 

 

डिजिटल माध्यम से होगा टिकट बुक 
परिवाहन निगम के महाप्रबंधक ने बताया कि यूपी रोडवेज में यात्रा करने वाले यात्री अब ऑनलाइन टिकट बुक( ONLINE TICKET BOOKING) करा सकेंगे. वह एप के माध्यम से ही यात्री टिकट बुक करने के लिए क्यूआर कोड,यूपीआई,क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, या किसी अन्य डिजिटल माध्यम का इस्तेमाल कर सकेंगे. अब यह एप आधिकारिक रूप से काम करने लगा है. 

Trending news