वीरेंद्र सिंह मस्‍त को दोबारा मिला टिकट तो खुल कर करूंगा विरोध, बलिया में पूर्व भाजपा विधायक ने दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2139676

वीरेंद्र सिंह मस्‍त को दोबारा मिला टिकट तो खुल कर करूंगा विरोध, बलिया में पूर्व भाजपा विधायक ने दी चेतावनी

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि वीरेंद्र सिंह मस्त दोबारा सांसद न बन सकें, ताकि हमारा समाज और क्षेत्र के लोग दोबारा कष्‍ट न झेलें. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे लिए पार्टी कोई मायने नहीं रखती, जनता ही मेरे लिए पार्टी है.

Surendra Singh and Virendra Singh Mast

मनोज चतुर्वेदी/बलिया : भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है. पूर्व विधायक ने कहा कि अगर बलिया लोकसभा के मौजूदा भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को पार्टी ने दोबारा टिकट दिया तो उनका विरोध किया जाएगा. इतना ही नहीं इसके लिए खुला विद्रोह भी छेड़ा जाएगा. साथ ही जरूरत पड़ी तो उनके खिलाफ चुनाव भी लड़ेंगे. 

खुलकर विरोध करूंगा 
भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि वीरेंद्र सिंह मस्त दोबारा सांसद न बन सकें, ताकि हमारा समाज और क्षेत्र के लोग दोबारा कष्‍ट न झेलें. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे लिए पार्टी कोई मायने नहीं रखती, जनता ही मेरे लिए पार्टी है. संघ के संस्कारों के चलते भाजपा मेरे रोम रोम में है, लेकिन गंदे लोगों की वजह से मुझे दुखी होकर विरोध करना पड़ा और आगे भी करना पड़ सकता है. 

राजनीति पेशा नहीं सेवा 
पूर्व भाजपा विधायक ने कहा कि राजनीति मेरा पेशा नहीं बल्कि सेवा है. शीर्ष नेतृत्व अगर दोबारा वीरेंद्र सिंह मस्त को टिकट देने का मन बनाया तो मैं अपनी क्षमता का उपयोग करते हुए जनता से आग्रह करूंगा कि मेरी सेवा का यदि प्रभाव हो तो ऐसे लोगों को संसद में जाने से रोका जाए. इसके लिए मैं उनका विरोध भी करूंगा. बता दें कि पूर्व भाजपा विधायक ने यह बयान भाजपा की ओर से यूपी लोकसभा चुनाव को लेकर जारी 51 प्रत्‍याशियों की सूची के बाद आया है. भाजपा ने दो मार्च को लोकसभा चुनाव को लेकर उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट जारी की थी. इसमें 195 प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है. इसमें यूपी के 51 सीटों पर उम्‍मीदवारों की घोषणा कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : युवाओं के भविष्‍य से खिलवाड़ करने वालों की खैर नहीं, जीवन भर जेल में सड़ेंगे, सीएम योगी बोले- बाप-दादाओं की संपत्ति जब्‍त होगी
 

Trending news