UP News: यूपी में अलग-अलग हादसों में 6 की दर्दनाक मौत, कई की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2120738

UP News: यूपी में अलग-अलग हादसों में 6 की दर्दनाक मौत, कई की हालत गंभीर

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी, मिर्जापुर और बिजनौर में हुए अलग-अलग हादसों में कुल 6 लोगों की जान चली गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सांकेतिक फोटो.

UP News: यूपी के मिर्जापुर, बिजनौर और बाराबंकी में बुधवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसों में कुल 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मिर्जापुर में 2 की मौत, 8 घायल
मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहसड़ा गांव के पास बुधवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया. जिसमें बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए हैं. यह सभी छत्तीसगढ़ के कोरिया के रहने वाले हैं, जो संगम स्नान के लिए प्रयागराज जा रहे थे. घटना सुबह लगभग 7 बजे की है. 

आशंका जताई जा रही है की बोलेरो चालक को झपकी आ गई और वह खड़े टेलर में जा भिड़ा. तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल लोगों को बाहर निकाल मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. मेडिकल कॉलेज के प्रचार राजकमल ने बताया कि आठ घायल में से तीन की हालत गंभीर है जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है.

बाराबंकी में एक की मौत,तीन घायल 
बाराबंकी जिले में रोड पर  खराब हुए ट्रैक्टर को सही कर रहे पिता पुत्र को दूसरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में पिता-पुत्र सहित चार लोग घायल हो गए. इनमें एक की मौत हो गई जबकि तीन की हालात गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. तीनों घायल व्यक्ति सीतापुर जिले के रहने वाले हैं, इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

मोहम्मद अशियम पर एक्शन, माफिया अतीक के करीबियों को लीज पर दी थी 50 करोड़ की जमीन

 

बिजनौर में तीन की गई जान
बिजनौर जिले में नेशनल हाइवे 74 पर एक कंटेनर अनियंत्रित होकर टाटा मैजिक पर पलट गया. इसके नीचे दबने से मैजिक सवार तीन लोगों की दबकर मौत हो गई. घंटों की मशक्क्त के बाद तीनों शवों को बाहर निकाला गया. हादसा बिजनौर -मेरठ मार्ग पर हुआ. 

Trending news