Unnao news: पहले प्रेमिका और फिर प्रेमी ने की आत्महत्या, प्रेम कहानी की उलझी पहेली ने पुलिस की नाक में किया दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2154996

Unnao news: पहले प्रेमिका और फिर प्रेमी ने की आत्महत्या, प्रेम कहानी की उलझी पहेली ने पुलिस की नाक में किया दम

Unnao News: प्रेमिका की आत्महत्या के दो दिन के अंदर ही प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस इस पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

 Unnao News

Unnao News: उन्नाव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका की आत्महत्या के दो दिन के अंदर ही प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. प्रेमिका के फंदे पर लटके मिले शव की घटना में प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. बताया जा रहा इससे आहत होकर बुधवार को प्रेमी युवक ने घर से दूर खेत में बेरी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस में जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मामला माखी थानाक्षेत्र के विजयीखेड़ा गांव का है. यहां के निवासी बेचेलाल गौतम के पुत्र अतुल (21) मजदूरी करता था. अतुल का दही थानाक्षेत्र के टीकरगढ़ी में रहने वाली निधि पाल (20) से प्रेमप्रसंग चल रहा था. सोमवार को युवती का शव शिवनगर मोहल्ले में रहने वाले फुफेरे भाई के घर में रस्सी के फंदे से लटका मिला था. मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था. मृतका के पिता विजय पाल की तहरीर पर अतुल गौतम के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दही थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस जब तक उसकी गिरफ्तारी करती बुधवार को युवक ने अपने ही गांव विजयखेड़ा के बाहर बेरी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक की माँ माधुरी ने बातया की बेटे का निधि से लगभग एक वर्ष से बातचीत होती थी. आज घर में बताया की सौंच कों जा रहा हूं, उसके बाद लौट कर नहीं आए.सीओ सफीपुर ऋषि कांत शुक्ला ने बताया कि युवक का शव लटका मिला है. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़े- Baghpat news: बागपत मे दर्दनाक सड़क हादसा, काल बनकर आई रोडवेज बस, तीन की मौत

 

Trending news