IND vs BAN Live Streaming: फ्री में कब और कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, यहां जानिए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1921677

IND vs BAN Live Streaming: फ्री में कब और कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, यहां जानिए

IND vs BAN Live Streaming for Free: 19 अक्टूबर यानी आज पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. जानिए वर्ल्डकप में दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को आप कब और कहां देख पाएंगे. 

IND vs BAN Live Streaming: फ्री में कब और कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, यहां जानिए

IND vs BAN Live Streaming for Free: वनडे वर्ल्डकप 2023 में टीम इंडिया जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. जिसके बाद अब टीम का मुकाबला बांग्लादेश के साथ खेला जाएगा. 19 अक्टूबर यानी कल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. जानिए वर्ल्डकप में दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को आप कब और कहां देख पाएंगे. 

भारत-बांगलादेश के बीच होगा मुकाबला (Ind vs BAN Match Details) 
भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत 19 अक्टूबर को होगी. दोनों टीमें महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में आमने-सामने होंगी. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर दो बजे से शुरू होगा जबकि मैच से 30 मिनट पहले दोनों कप्तान टॉस करेंगे.

IND vs BAN Match Details
Date - 19 Oct 2023
Time - 2 PM
Toss - 1.30 PM
Venue - Maharashtra Cricket Association Stadium, Pune 
Broadcast - DD Sports, Star Sports
Live Streaming - Disney+Hotstar

कैसा रहा रिकॉर्ड
भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्डकप में अब तक कुल चार बार आमने-सामने आई हैं. जिसमें से तीन बार बाजी भारतीय टीम ने मारी है जबकि एक मुकाबला बांग्लादेश के खाते में गया है. साल 2007 के वर्ल्डकप में बांग्लादेश ने बड़ा उलटफेर करते हुए टीम इंडिया को न केवल 5 विकेट से शिकस्त दी थी बल्कि भारत वर्ल्डकप से भी बाहर हो गया था. इसके बाद वर्ल्डकप में दोनों के बीच तीन मैच खेले गए. जिसमें सभी भारत के पक्ष में गए. 

2007 के बाद बांग्लादेश और भारत की भिड़ंत 2011 में हुई. जहां टीम इंडिया ने मुकाबले को 87 रनों से अपने नाम किया. साल 2015 में भी भी टीम इंडिया ने विजयी अभियान को जारी रखा और 107 रनों से मैच में जीत दर्ज की. वर्ल्डकप में आखिरी बाद भारत और बांग्लादेश की भिड़ंत 2019 वर्ल्डकप में हुई थी. जहां टीम ने 28 रनों से मैच अपने नामकर जीत की हैट्रिक लगाई. 

यहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग
भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मुकाबले को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर देख पाएंगे. इसके अलावा मोबाइल पर डिज्नी+हॉटस्टार एप पर लाइव  स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकेंगे. 

Trending news