Trigrahi Yog: शुक्र, मंगल और चंद्रमा की सिंह राशि में युति, त्रिग्रही योग से खुलेगी तीन राशियों की किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1789835

Trigrahi Yog: शुक्र, मंगल और चंद्रमा की सिंह राशि में युति, त्रिग्रही योग से खुलेगी तीन राशियों की किस्मत

Trigrahi Yog: सिंह राशि में चंद्रमा, शुक्र और मंगल की युति से त्रिग्रही योग बना है. सिंह राशि में त्रिग्रही योग बनने से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र?

 

Trigrahi Yog: शुक्र, मंगल और चंद्रमा की सिंह राशि में युति, त्रिग्रही योग से खुलेगी तीन राशियों की किस्मत

Trigrahi Yog: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की युति का राशियों के ऊपर विशेष प्रभाव रहता है. कुछ समय के अंतराल पर ग्रहों के राशि परिवर्तन से कुछ दिनों के लिए ऐसी स्थिति बन जाती है है जब कई ग्रह एक ही राशि में आ जाते हैं. एक ही राशि में कई ग्रहों की युति से कई तरह के सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही तरह के योग बनते हैं. त्रिग्रही योग कुछ ऐसा ही शुभ योग इन दिनों बना हुआ है. ज्योतिषशास्त्र में शुक्र ग्रह को बहुत ही शुभ और शुभ फल देने वाला ग्रह माना जाता है. शुक्र ग्रह आर्थिक समृद्धि, और संपन्नता लाने वाला ग्रह माना जाता है.

ऐसे में जब शुक्र ग्रह मंगल और चंद्रमा के साथ एक ही राशि में आकर युति बनाते है तो इन तीनों ग्रहों का शुभ असर कई गुना बढ़ जाता है. उल्लेखनीय है सिंह राशि में पहले से ही मंगल और शुक्र ग्रह गोचर कर रहे हैं और अब आज यानी 20 जुलाई को चंद्रमा सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं. इस तरह से सिंह राशि में चंद्रमा, शुक्र और मंगल की युति से त्रिग्रही योग बना है. सिंह राशि में त्रिग्रही योग बनने से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं त्रिग्रही योग से किन राशि वालों को खुशियों के पल मिलेंगे.

मेष राशि वालों को नया बिजनेस ऑर्डर
सिंह राशि में उपस्थित शुक्र, मंगल और चंद्रमा से बना त्रिग्रही योग मेष राशि वालों के लिए सौगात लेकर आया है. इस राशि के लोगों को त्रिग्रही योग की वजह से अचानक आर्थिक लाभ होगा. करियर में तरक्की के नए-नए रास्ते खुलेंगे. नौकरी करने वाले जातकों को कोई दूसरी जगहों से अच्छा प्रपोजल मिलेगा.

मिथुन राशि के पक्ष में आएगा कानूनी फैसला
मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग बहुत ही फायदेमंद रहने वाला है. यदि आप बिजनेसमैन हैं  तो किसी कारोबार या धंधे में हैं बड़ा ऑर्डर मिलेगा. आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं सफल हो सकती हैं. पैतृक संपत्ति से आपको लाभ मिल सकता है. जमीन-जायदाद से संबंधित मामले में आपके हाथ कोई बड़ा सौदा लगेगा. कोर्ट कचहरी में चल रहा कोई कानूनी मामला आपके पक्ष में आ सकता है. बशर्ते निर्णय लेते समय भावुक न हों.

सिंह राशि वालों को प्रमोशन
आपकी ही राशि में चंद्रमा, मंगल और शुक्र ग्रहों की युति से त्रिग्रही योग बन रहा है. ऐसे में आपको भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा जिससे आपके सभी अधूरे कार्य जल्द ही पूरे होंगे. इस राशि के युवा जातकों को प्रेम प्रसंग में धोखा मिल सकता है. हालांकि आर्थिक लाभ के मौके बढ़ेंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए नौकरी में प्रमोशन या फिर कोई नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. घर में किसी सदस्यों के द्वारा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत अच्छी रहेगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

 

Badaun Accident: नींद में सो रहा था परिवार, ऊपर गिर गया हाईटेंशन तार, देखिए फिर क्या हुआ

Trending news