Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन चार राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2213658

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन चार राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka 2024 Rashifal 21 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21अप्रैल, दिन रविवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 21 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 April 2024, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशिफल: मेष राशि वालों के लिए दिन कुछ मिला जुला रहेगा.  सेहत ठीक ठाक रहेगी, खानपान का ध्यान रखें.  नौकरी बदलने का सोच सकते हैं. आज आपके घर में कोई रिश्तेदार आएगे. छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे. युवा आज अपने करियर पर फोकस रखें. 

वृषभ राशिफल: वृषभ राशि के लिए सोमवार का दिन नरम रहेगा. परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है. आज बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. बिजनेस मिला जुला रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. लव के मामले में आज लकी रहेंगे.

मिथुन राशिफल: मिथुन जातकों के लिए रविवार का दिन सही रहेगा.  घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. नौकरी को लेकर आज परेशान हो सकते हैं.  आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. लव लाइफ ठीक है.

कर्क राशिफल: कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  नौकरी बदलने का सोच रहे हैं तो अभी ठहरना होगा.  सेहत ठीक रहेगी. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें.

सिंह राशिफल: इन राशि वालों के लिए दिन बढ़िया  रहेगा. अटके काम आज पूरे हो सकते हैं. युवा वर्ग आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. बिजनेस में आज घाटा हो सकता है.
परिवार में आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कन्या राशिफल: कन्या जातकों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है.  छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. महिलाएं आज रसोई में काम करते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशिफल: तुला राशि के जातकों के  लिए दिन सही रहेगा. आज आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत नरम रहेगी.  किसी दोस्त  के साथ अनबन हो सकती है.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन सही रहेगा. युवा आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. कुंवारों को विवाह के  प्रस्ताव आएंगे.  युवा जातक खर्च पर ध्यान दें. रविवार के दिन यात्रा कर सकते हैं जिसमें आपका बहुत अधिक धन खर्च हो सकता है. 

धनु राशिफल: धनु राशि वालों के लिए शनिवार कुछ परेशानी वाला हो सकता है. कामकाज मध्यम चलेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने के लिए जाएंगे. टेक्सटाइल से जुड़े हुए हुए लोगों को आज  लाभ होगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें.

मकर राशिफल: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा हो सकता है.  कामकाज भी ठीक चलेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में शांति रहेगी. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें.

कुंभ राशिफल: कुंभ जातकों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. बिजनेस में नुकसान की आशंका है. घर में किसी पुराने दोस्त का आना हो सकता है. आपकी सेहत आज बिगड़ी हुई रहेगी, ध्यान रखें. किसी को पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं.

मीन राशिफल: मीन राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन ठीकठाक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.  युवा वर्ग दोस्तों के साथ समय गुजारेगा. संतान की सेहत खराब हो सकती है. बाहर जाना हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news