सफाईकर्मी निकला करोड़पति, माफिया अतीक अहमद के काले कारनामों का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2200444

सफाईकर्मी निकला करोड़पति, माफिया अतीक अहमद के काले कारनामों का बड़ा खुलासा

Prayagraj News:  माफिया अतीक अहमद भले इस दुनिया में न हो लेकिन उसके काले साम्राज्य के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी के तहत पुलिस की जांच में माफिया अतीक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. 

सफाईकर्मी निकला करोड़पति, माफिया अतीक अहमद के काले कारनामों का बड़ा खुलासा

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद भले इस दुनिया में न हो लेकिन उसके काले साम्राज्य के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी के तहत पुलिस की जांच में माफिया अतीक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. माफिया की सफाई कर्मी के नाम पर करोड़ों की बेनामी संपत्ति है. 

गुर्गे बना रहे थे संपत्ति को ट्रांसफर करने का दबाव
पुलिस की जांच में सामने आया कि नवाबगंज निवासी सफाई कर्मी श्याम जी सरोज के नाम राजस्व अभिलेखों में करोड़ों की बेनामी संपत्ति दर्ज है. सफाई कर्मी श्याम जी सरोज के नाम पर करोड़ों की जमीन लिखवायी गई थी. माफिया की मौत के बाद गुर्गे जमीन को ट्रांसफर करने का दबाव बना रहे थे. जिसके बाद पीड़ित सफाई कर्मी श्याम जी सरोज ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. 

शिकायत पर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने माफिया अतीक के चार गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें करैली निवासी जावेद खान, कामरान खान, फराज अहमद खान और शाहनाज खान शामिल हैं. गौरतलब है कि माफिया अतीक की मौत के बाद भी पुलिस की एक्शन जारी है. उसकी बाकी करोड़ों की संपत्ति को पुलिस अटैच करने की तैयारी में है. 

शाइस्ता परवीन फरार
वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा  बमबाज गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहे हैं. शाइस्ता पर 50 हजार का ईनाम घोषित कर रखा है. अन्य फरार शूटरों पर भी ईनाम है. इनकी गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ तलाश कर रही है. 

अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब के वक्फ प्रॉपर्टी पर अवैध तरीके से बनाए गए निर्माण पर बुल्डोजर चलाने की तैयारी है. यह अवैध निर्माण पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा गांव में वक्फ प्रॉपर्टी पर बनाया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण की मदद से वक्फ प्रॉपर्टी पर हुए अवैध निर्माण को जल्द ही बुल्डोजर से ढहाया जाएगा. 

देवरिया में लड़कियों पर सरेआम एसिड अटैक, भीड़ भरे गौरी बाजार में मचा बवाल

छेड़खानी करने पर दी तालिबानी सजा, बांधकर मारा, यूनिवर्सिटी के मैदान में मिली लाश

 

Trending news