हिन्‍दू नेता की गिरफ्तारी पर सड़क पर उतरे विहिप कार्यकर्ता, मुरादाबाद पुलिस से हाथापाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2093225

हिन्‍दू नेता की गिरफ्तारी पर सड़क पर उतरे विहिप कार्यकर्ता, मुरादाबाद पुलिस से हाथापाई

Moradabad News : विहिप नेता को गोकशी के आरोप में जेल भेजने को लेकर अब बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों का गुस्सा खुल कर सामने आ गया है. विहिप प्रांत मंत्री और बजरंग दल के केंद्रीय प्रबंधन समिति सदस्य के नेतृत्व में बजरंग दल एवं विहिप के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे तो पुलिस के हाथ पैर फूल गए. 

हिन्‍दू नेता की गिरफ्तारी पर सड़क पर उतरे विहिप कार्यकर्ता, मुरादाबाद पुलिस से हाथापाई

Moradabad News : गोकशी के आरोप में जेल भेजे गए विहिप नेता की गिरफ्तारी के विरोध में हिन्‍दू संगठनों ने शनिवार को जमकर बवाल किया. ज्ञापन देने पहुंचे विहिप और बजरंग दल के नेताओं से पुलिस की तीखी नोंकझोक भी हुई. इसके बाद विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. 

पुलिस से जमकर हुई नोंकझोक 
विहिप नेता को गोकशी के आरोप में जेल भेजने को लेकर अब बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों का गुस्सा खुल कर सामने आ गया है. विहिप प्रांत मंत्री और बजरंग दल के केंद्रीय प्रबंधन समिति सदस्य के नेतृत्व में बजरंग दल एवं विहिप के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे तो पुलिस के हाथ पैर फूल गए. कार्यकर्ता पहले सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंबेडकर पार्क में जिलाधिकारी मुरादाबाद को ज्ञापन देने को इखट्टा हुए, लेकिन वहां पुलिस ने उनको पार्क का गेट बंद कर रोक लिया. ज्ञापन देने की बात करते हुए विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता नहीं रुके और बीच सड़क पर बैठ गए और हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. 

पूरे थाने को सस्‍पेंड करने की मांग 
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय की जाने की कोशिश की तो पुलिस और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोंकझोक हो गई, लेकिन उसके बाद भी कार्यकर्ता नहीं रुके. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेज थाना प्रभारी छजलैट सहित पूरा छजलैट थाना को सस्पेंड करने की मांग की है. 

यह है पूरी घटना 
बता दें कि बीते दिनों मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने एसपी ग्रामीण संदीप मीणा, सीओ कांठ अंकित तिवारी और थाना छजलैट प्रभारी के साथ गोकशी की 2 घटनाओं का खुलासा करते हुए विश्व हिंदू परिषद के जिला प्रचार प्रसार प्रमुख मोनू विश्नोई उर्फ सुमित और बजरंगदल कार्यकर्ता राजीव चौधरी को जेल भेज दिया था. 

 

Trending news