Meerut News: लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गो के फर्जी पासपोर्ट नेटवर्क का भंडाफोड़, पुलिस ने एक सदस्य को दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2222521

Meerut News: लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गो के फर्जी पासपोर्ट नेटवर्क का भंडाफोड़, पुलिस ने एक सदस्य को दबोचा

Meerut News: कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गो के फर्जी पासपोर्ट बनाने के मामले में  बीकानेर क्राइम ब्रांच की टीम ने  एक गैंग को दबोचा. वहीं मामले में बीकानेर क्राइम ब्रांच ने मेरठ और गाजियाबाद से नेटवर्क की तलाश  शुरू कर दी.

Meerut

Meerut News: कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गो के फर्जी पासपोर्ट बनाने के मामले में  बीकानेर क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार को कंकरखेड़ा से राजू वेद को पकड़ा. राजू अंबेडकर रोड पर साइबर कैफे चलाता है. वहीं मामले में बीकानेर क्राइम ब्रांच ने मेरठ और गाजियाबाद से नेटवर्क की तलाश  शुरू कर दी.

बीकानेर के क्राइम ब्रांच गुर्गों के फर्जी पासपोर्ट बनवाए जाने को लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स भी जानकारी जुटा रही है. बिश्नोई के बड़े गुर्गों में   राहुल सरकार  के फर्जी  पासपोर्ट  के जारिए विदेश  भागने में सहयोग मामले में 31 उत्तरखंडा  से गिरफ्तार किया था. रोहित गोदार को फर्जी पासपोर्ट बनाकर देने वाला दिल्ली का निवासी राहुल सरकार था. राहुल सरकार की ओर से अन्य बदमाशों के  भी फर्जी पासपोर्ट बनाने की जानकारी सामने आई थी. राहुल से पूछताछ के बाद गाजियाबाद ,मेरठ  समेत अन्य जिलों में राजस्थान पुलिस नेटवर्क  शंगाल रही है.

बिश्नोई के बड़े गुर्गों को फर्जी पासपोर्ट के जरिए विदेश भागने में सहयोग करने वाले राहुल सरकार को बीकानेर पुलिस ने 31 मार्च को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था. दिल्ली निवासी राहुल सरकार ने ही गैंगस्टर रोहित गोदारा को फर्जी पासपोर्ट बनाकर दिया था. इसके बाद वह विदेश भाग गया. कुछ अन्य बदमाशों के फर्जी पासपोर्ट भी राहुल सरकार की ओर से बनाए जाने की जानकारी सामने आई थी. राहुल से पूछताछ के बाद राजस्थान पुलिस गाजियाबाद मेरठ सहित अन्य जिलों में उसके नेटवर्क को खंगाल रही है.

दरअसल, राजू वेद को गाजियाबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास अपना ऑफिस खोला हुआ है. वहीं राजू वेद राहुल सरकार के लिए फर्जी पासपोर्ट बनवाने में काम कर रहा था. या फिर फर्जी आईडी देकर पासपोर्ट बनवाए. इस मामले की जांच में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा के नामी कंपनी के एचआर ने दे दी जान, आपत्तिजनक फोटो वायरल कर ब्‍लैकमेल कर रहे थे ठग

TAGS

Trending news