Kaushambi: कौशांबी में मोबाइल टावर ही चुरा ले गए चोर, मामला जान पुलिस ने भी पकड़ लिया सिर!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1987619

Kaushambi: कौशांबी में मोबाइल टावर ही चुरा ले गए चोर, मामला जान पुलिस ने भी पकड़ लिया सिर!

Kaushambi Mobile Tower Chori: कौशांबी में अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां चोर मोबाइल टावर ही चुरा ले गए. मामला संज्ञान में आया तो पुलिस ने भी सिर पकड़ लिया. 

Kaushambi Mobile Tower Chori

Kaushambi Mobile Tower Chori: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरों ने 50 मीटर का पूरा मोबाइल टावर ही चोरी कर ले गए. इस बात की जानकारी जब कंपनी को हुई तो इंजीनियर मौके पर निरीक्षण करने पहुंचा. यहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. मौके से पूरा टावर ही गायब था. कंपनी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला करीब 9 महीने पुराना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने कौशांबी के अलग-अलग हिस्सों में मोबाइल नेटवर्क की फ्रिक्वेंसी के लिए करीब 18 टावर लगाए थे. इनमें से एक टावर सन्दीपन घाट थाना क्षेत्र के उजीहिनी गांव में भी लगवाया गया, जिसका सेटअप मजीद उल्ला की जमीन पर किया गया था. प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज थाना के रस्तीपुर के रहने वाले राजेश यादव GTL इंफ्रास्टेक्चर लिमिटेड कंपनी मे बतौर टेक्निशियन तैनात हैं. वह बीते 31 मार्च को जब विजिट पर गए तो उन्हें टावर कहीं नजर ही नहीं आया. जमीन पर लगे टावर का पूरा स्ट्रक्चर और सेटअप गायब था. 

चोरों ने 50 मीटर ऊंचे मोबाइल सेटअप को ही ठिकाने लगा दिया था. उन्होंने जमीन के मालिक से पूछा तो उसने कहा कि इस बात की उसे कोई जानकारी नहीं है. जिसके बाद अब उन्होंने कंपनी के निर्देश पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जानकारी के मुताबिक, इस टावर पर पूरा सेटअप लगाने में करीब 10 लाख रुपये का खर्च आता है.  

पुलिस ने क्या कहा? 
इस मामले में थाना प्रभारी भुवनेश चौबे के मुताबिक, जीटीएल कंपनी के कर्मी का एक प्रार्थना पत्र थाना पुलिस को मिला है. मौके से पूरा मोबाइल टॉवर चोरी है. अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. 

CBSE Exam 2024: सीबीएसई का बड़ा ऐलान, 10वीं और 12वीं परीक्षाओं में अब नहीं मिलेगी डिस्टिंक्शन व डिवीजन   

Bareilly News: 6 महीने में 9 हत्या, साइको सीरियल किलर जो बरेली के गांव में ले रहा है महिलाओं की जान, पुलिस भी है हैरान​ 

Watch: Animal Movie Review: फिल्म एनिमल में रणबीर ही रणबीर!, रश्मिका और बॉबी की एक्टिंग का नहीं चला दांव

Trending news