UP Lok Sabha Chunav: अयोध्या, मथुरा-काशी से 60 साल तक हुई नाइंसाफी, कृष्ण की नगरी से सीएम योगी ने विरोधियों पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2189189

UP Lok Sabha Chunav: अयोध्या, मथुरा-काशी से 60 साल तक हुई नाइंसाफी, कृष्ण की नगरी से सीएम योगी ने विरोधियों पर साधा निशाना

UP Lok Sabha Chunav: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने मथुरा पहुंचे.सीएम योगी ने  कहा कि  मथुरा-वृंदावन में विकास की गति और तेज किया जाएगा. न्यायालयों में चल रहे मामलों में भी जीत मिलने की उम्मीद जताई है.

 CM Yogi Adityanath

Yogi Aditynath in Mathura : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी चुनाव प्रचार में जुट गए है. गुरुवार को सीएम योगी माथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा और वृंदावन पर सरकार का पूरा फोकस है.

मथुरा-वृंदावन में विकास की गति और तेज किया जाएगा
सीएम ने कहा कि मथुरा-वृंदावन में विकास की गति और तेज किया जाएगा. सीएम ने न्यायालयों में चल रहे मामलों में भी जीत मिलने की उम्मीद जताई. साथ ही कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों को चेतावनी भी दी कि मातृ शक्ति का अपमान करने वालों को पूरा देश सबक सिखाने के लिए तैयार है. मुख्यमंत्री योगी ने वर्तमान सांसद और भाजपा की ओर से लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में प्रचार किया. उन्होंने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं. मुख्यमंत्री योगी ने वर्तमान सांसद हेमा मालिनी को तीसरी बार प्रतिष्ठित मथुरा सीट से नामांकन के लिए शुभकामनाएं दी.

 16 कलाओं के साथ यहीं पर अवतार लिया
भाषण के दौरान कहा कि तीसरी बार हेमा जी यहां से प्रत्याशी बनी हैं तो दूसरी पार्टियों के पास प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे. उन्हें उधार में प्रत्याशी लेने पड़ रहे हैं और जब उधार में भी नहीं मिल रहे तो कांग्रेस के नेता अपना आपा खो चुके हैं. मातृ शक्ति पर अपमानजनक टिप्पणी करके आधी आबादी का अपमान करने पर उतारू हो चुके हैं.
साथ ही आगे कहा कि मथुरा कला की भूमि है. भगवान कृष्ण ने 16 कलाओं के साथ यहीं पर अवतार लिया है. कला का सम्मान करने के लिए इससे अच्छी भूमि कौन हो सकती है.

 60 साल तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस
 इसलिए भारत की सुविख्यात अदाकारा, जिन्होंने अपनी कला और प्रतिभा के माध्यम से भारत की संस्कृति और सभ्यता को वैश्विक मंच पर स्थापित करने में पूरा जीवन लगा दिया हो, इनके मंचन को देखने के लिए दुनियाभर के लाखों लोग जुटते हैं, इसका सम्मान कौन भारतीय नहीं करेगा, यदि यह भी कांग्रेसियों को बुरा लगता है, तो उन्हें भगवान भी बचा पाएगा या नहीं, इस पर संदेह होता है. सीएम योगी ने सवाल किया कि 60 साल तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने काशी, मथुरा और अयोध्या में विकास क्यों नहीं किया. हेमा मालिनी जी के सुझाव पर मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल, बलदेव का विकास ब्रज तीर्थ विकास परिषद के माध्यम से सुनिश्चित किया गया है.

यह भी पढ़ें-  UP News: अखिलेश के उम्मीदवार बदलो अभियान पर बीजेपी ने बनाया कार्टून तो जयंत चौधरी ने भी ली चुटकी

 

Trending news