‘और नहीं कहूंगा, इशारा काफी है’ मंत्री पद की हनक दिखाने पर राजभर पर चुनाव आयोग करेगा कार्रवाई?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226946

‘और नहीं कहूंगा, इशारा काफी है’ मंत्री पद की हनक दिखाने पर राजभर पर चुनाव आयोग करेगा कार्रवाई?

Lok Sabha Chunav 2024: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर एक विवाद में फंस गए हैं.  घोसी में अपने बेटे अरविंद राजभर के प्रचार के दौरान ओमप्रकाश राजभर मंत्री पद और अपने विभागों की धौंस दिखाते दिख रहे हैं.

‘और नहीं कहूंगा, इशारा काफी है’ मंत्री पद की हनक दिखाने पर राजभर पर चुनाव आयोग करेगा कार्रवाई?

Lok Sabha Chunav 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर एक विवाद में फंस गए हैं.  घोसी में अपने बेटे अरविंद राजभर के प्रचार के दौरान ओमप्रकाश राजभर मंत्री पद और अपने विभागों की धौंस देते दिखाई दे रहे हैं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. जिसके चलते उन पर निर्वाचन आयोग कार्रवाई भी कर सकता है. 

चुनाव आयोग ने बयान का लिया संज्ञान
यूपी के मंत्री राजभर के पास पंचायती राज, अल्पसंख्यक कल्याण, वक्फ और हज विभाग हैं. सूत्रों के मुताबिक चुनाव आयोग ने इस बयान का संज्ञान लिया है और उनके खिलाफ एक्शन संभावित है.  उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजभर का ये वीडियो वायरल
सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो में राजभर कह रहे हैं, “तो आप जान लो ओम प्रकाश राजभर पंचायती राज मंत्री है. अक्लमंद के लिए इशारा काफी है. और नहीं कहूंगा..और दूसरा विभाग अल्पसंख्यक कल्याण, वक्फ और हज विभाग है. वो भी बहुत तगड़ा है. 20 प्रतिशत आबादी है, उसमें भी खुशी है. अपने से कार्यालय जाकर कह रहे हैं कि नेताजी छड़ी( सुभासपा का चुनाव चिन्ह) पर वोट देंगे.”

अरविंद राजभर हैं घोसी से प्रत्याशी
बता दें कि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा अब एनडीए गठबंधन में शामिल है.  एनडीए कोटे से उनको घोसी लोकसभा सीट मिली है. यहां से ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर चुनाव लड़ रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने यहां से राजीव राय को टिकट दिया है जबकि बसपा ने यहां से बालकृष्ण चौहान को मैदान में उतारा है. 

ये भी देखें - UP Loksabha Election 2024: 'अकलमंद को इशारा काफी', ओपी राजभर ने मंत्री पद की दिखाई घौंस

यह भी पढ़ें - अमेठी में राहुल गांधी की एंट्री से पहले स्मृति ईरानी का शक्ति प्रदर्शन, नामाकंन से पहले बनाएंगी माहौल

 

 

 

 

Trending news