Pawan Singh: हाथी की सवारी करेंगे पवन सिंह, मायावती से मुलाकात के बाद भोजपुरी स्टार नए धमाके को तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2201442

Pawan Singh: हाथी की सवारी करेंगे पवन सिंह, मायावती से मुलाकात के बाद भोजपुरी स्टार नए धमाके को तैयार

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह की मायावती की मुलाकात के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया. इससे पहले भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. 

Pawan Singh meet BSP Supremo Mayawati

UP Lok Sabha Chunav 2024 : भोजपुरी सिंगर पवन सिंह बीजेपी से बगावत कर सकते हैं. पवन सिंह बसपा में शामिल हो सकते हैं. पवन सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात कर ऐसी अटकलें बढ़ा दी हैं. माना जा रहा है कि पवन सिंह काराकाट से बसपा से चुनाव लड़ सकते हैं. पिछले दिनो बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पवन सिंह को उम्‍मीदवार बनाया था. हालांकि, उन्‍होंने निजी कारणों से चुनाव न लड़ने की इच्‍छा जताई थी. उसके बाद बीजेपी ने आसनसोल से पवन सिंह की जगह एसएस अहलूवालिया को प्रत्‍याशी बनाया है. 

मायावती से मुलाकात की  
पवन सिंह की मायावती की मुलाकात के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया. इससे पहले भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. अब उनकी मायावती से मुलाकात इस ओर दे रहे हैं कि वह जल्‍द ही हाथी की सवारी कर सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है. बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर बीजेपी पहले ही उम्‍मीदवार उतार चुकी है. 

आरा के बाद अब काराकाट से चुनाव लड़ना चाहते हैं पवन सिंह 
बीजेपी ने काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा को प्रत्‍याशी बनाया है. बताया गया कि जब बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल से प्रत्‍याशी बनाया तो उन्‍होंने मनाकर आरा से चुनाव लड़ने की इच्‍छा जताई थी. हालांकि बीजेपी शीर्ष नेतृत्‍व इस बात पर तैयार नहीं हुआ. अब वह काराकाट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा था कि ‘माता गुरुतरा भूमेरू’ अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती है और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट से लड़ूंगा. 

यह भी पढ़ें Samajwadi Party Candidate List: अखिलेश का परिवार प्रेम, कौशांबी सीट से दिग्गज सपा नेता के बेटे को बनाया प्रत्याशी, कुशीनगर से भी उम्मीदवार घोषित
 

 

Trending news