Jaunpur News: धनंजय सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार में फटा गुब्बारा, दो लोगों के झुलसने से हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2218133

Jaunpur News: धनंजय सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार में फटा गुब्बारा, दो लोगों के झुलसने से हालत नाजुक

Jaunpur News: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव में प्रचार करने का एक अलग तरीका सामने आया है. जिसकी वजह से दो लोगों की हालत नाजुक हो गई है.   

 

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Election 2024: यूपी में छठे चरण में होने वाले जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा चुनावों के लिए पूर्व सांसद और बाहूबली धनंजय सिंह की पत्नी और बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह के प्रचार में खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकलां गांव में प्रचार के लिए लगाए गए स्काई बैलून फट गए. जिसकी वजह से दो भाई झुलस गए. आपको बता दें कि बैलून आचार संहिता लगने के बाद उतार कर रके जा रहे थे. 

खेतासराय के मानीकला गांव के दोनो युवकों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल युवकों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं प्रयागराज हाईकोर्ट में पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह की याचिका पर कल सुनवाई होगी. यह सुनवाई सात साल की सजा के खिलाफ दाख़िल अपील पर होगी. ज्ञात हो कि पिछली सुनवाई पर हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट के आदेश की कॉपी पेश करने का निर्देश दिया था. आपको बता दें कि नमामि गंगे के प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण और रंगदारी के मामले में जौनपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने धनंजय सिंह को 7 साल की सजा सुनाई है.

 

और पढ़ें  -  भंडारे से प्रसाद लेकर लौट रहा बच्चा मेनहोल में समाया, राजधानी लखनऊ में घटना से रोते-चीखते दिखे परिजन

और पढ़ें  -  थाईलैंड में दबोचा गया गैंगस्टर रवि काना, सामूहिक दुष्कर्म समेत कई आरोप

Trending news