बसपा ने वाराणसी से लेकर श्रावस्‍ती तक उतारे प्रत्‍याशी, मुस्लिम चेहरों पर लगाया दांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2232126

बसपा ने वाराणसी से लेकर श्रावस्‍ती तक उतारे प्रत्‍याशी, मुस्लिम चेहरों पर लगाया दांव

BSP Candidate List :  बसपा ने इलाहाबाद, श्रावस्‍ती, भदोही, वाराणसी और बांसगांव लोकसभा सीटों पर प्रत्‍याशी उतार दिए हैं. इसके अलावा बलरामपुर के गैंसड़ी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव के लिए भी प्रत्‍याशी के नाम की घोषणा कर दी है. 

Mayawati

BSP Candidate List : बसपा ने गुरुवार को पांच और लोकसभा सीटों पर प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. बसपा ने इलाहाबाद, श्रावस्‍ती, भदोही, वाराणसी और बांसगांव लोकसभा सीटों पर प्रत्‍याशी उतार दिए हैं. इसके अलावा बलरामपुर के गैंसड़ी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव के लिए भी प्रत्‍याशी के नाम की घोषणा कर दी है. 

कहां से किसको मिला टिकट 
बसपा ने इलाहाबाद लोकसभा सीट से रमेश सिंह पटेल को टिकट दिया है. वहीं, श्रावस्‍ती से मुइनुद्दीन अहमद खान उर्फ हाजी दद्दन खान को प्रत्‍याशी बनाया है. वाराणसी में पीएम मोदी के सामने अतहर जमाल लारी को टिकट दिया है. भदोही से हरिशंकर सिंह उर्फ दादा चौहान और बांसगांव से डॉ. रामसमुझ को टिकट दिया है. वहीं, गंसडी उपचुनाव के लिए मोहम्‍मद हारिस खान को प्रत्‍याशी बनाया गया है.   

बसपा ने दूसरी बार बदला प्रत्‍याशी 
बता दें कि बसपा ने वाराणसी में दूसरी बार प्रत्याशी बदल दिया है. नियाज अली मंजू का टिकट काटकर बसपा ने अब अतहर जमाल लारी को दोबारा प्रत्‍याशी बनाया है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में मायावती के इस फैसले की चर्चा हो रही है. बीजेपी के टिकट से पीएम मोदी यहां से उम्‍मीदवार हैं. वहीं, यह सीट कांग्रेस के खाते में गई है. कांग्रेस ने यहां से प्रदेश अध्‍यक्ष अजय राय को टिकट दिया है.  

यह भी पढ़ें : कौन हैं भगत राम मिश्रा?, जिन्‍हें सपा ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के सामने उतारा चुनाव मैदान में
 

Trending news