BSP Candidate List: बसपा ने इन दो सीटों पर खोले पत्ते, इस सीट पर बदला प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227849

BSP Candidate List: बसपा ने इन दो सीटों पर खोले पत्ते, इस सीट पर बदला प्रत्याशी

BSP Lok Sabha Candidate List 2024: बसपा ने यूपी में तीन सीटों पर अपने पत्ते खोल दिए है. झांसी, प्रतापगढ़ और अमेठी से प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. इसमें से एक सीट पर पार्टी की तरफ से प्रत्याशी बदला गया है. 

BSP Candidate List

BSP Lok Sabha Candidate List 2024: बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए नई लिस्ट जारी कर दी है. बसपा ने यूपी में तीन सीटों पर अपने पत्ते खोल दिए है. झांसी, प्रतापगढ़ और अमेठी से प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.  जिसमें से अमेठी सीट पर पार्टी ने पहले ही प्रत्याशी उतार चुकी थी अब बसपा ने इस सीट पर प्रत्याशी बदल दिया है. 

अमेठी में नन्हें सिंह चौहान, प्रतापगढ़ में प्रथमेश मिश्रा और झांसी में रवि प्रकाश कुशवाहा पार्टी के प्रत्याशी होंगे. पार्टी ने अमेठी से उम्मीदवार बदल दिया है. एक दिन पहले रविवार को ही अमेठी सीट पर रवि प्रकाश मौर्या को प्रत्याशी बनाया गया था.

बता दें इस बार के लोकसभा चुनाव में हॉटसीट अमेठी से भजापा प्रत्याशी स्मृति ईरानी मैदान में है. बसपा प्रत्याशी नन्हें सिंह चौहान का सामना स्मृति ईरानी से होने वाला है. वहीं अभी तक इस सीट पर इंडी गठबंधन की तरफ से किसी भी उम्मीदवार का नाम आगे नहीं किया गया है. 

fallback

Trending news