बीजेपी ने वायरल वीडियो में फंसे बाराबंकी सांसद का टिकट बदला, जमीनी नेता को लोकसभा चुनाव में उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2172945

बीजेपी ने वायरल वीडियो में फंसे बाराबंकी सांसद का टिकट बदला, जमीनी नेता को लोकसभा चुनाव में उतारा

BJP Candidates 5th list: भाजपा ने अपनी लोकसभा उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में भाजपा ने इस दमदार महिला नेता को उतारा मैदान में. जाने कौन हैं जमानी नेता जिस पर भजपा ने जताया भरोसा?

 

 

BJP Candidates 5th list

BJP Candidates 5th list: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने रविवार देर रात प्रत्याशियों लिस्ट जारी कर दी है. भाजपा प्रत्यशियों की ये पांचवी लिस्ट है इस लिस्ट में कई चौकानें वाले नाम सामने आए है. भाजपा ने बाराबंकी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बदल दिया है. जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत को टिकट दिया गया है. वीडियोकांड के बाद उपेंद्र रावत ने चुनाव न लड़ने का किया ऐलान था.

भारतीय जनता पार्टी ने बाराबंकी लोकसभा सीट से आखिरकार प्रत्याशी की घोषणा कर सभी कयासों पर विराम लगा दिया है. पार्टी ने अनुभव को तरजीह देते हुए पूर्व विधायक और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. भाजपा ने अपनी पांचवीं सूची में बाराबंकी से राजरानी रावत के नाम का ऐलान किया है. 

आपको बता दें कि बाराबंकी से मौजूदा सांसद उपेंद्र सिंह रावत को टिकट मिलने के बाद उनका कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. विवाद बढ़ने पर बीजेपी आलाकमान के नकेल पर सांसद ने चुनाव न लड़ने का फैसला ऐलान किया था. जिसके बाद से डैमेज कंट्रोल करने के लिए बीजेपी नए चेहरे की तलाश में थी. इसके बाद आज आखिरकार राजरानी रावत के नाम के ऐलान के साथ तमाम अटकलों पर विराम लग गया है.

Trending news