अमेठी में राहुल गांधी की एंट्री से पहले स्मृति ईरानी का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो के बाद किया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226848

अमेठी में राहुल गांधी की एंट्री से पहले स्मृति ईरानी का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो के बाद किया नामांकन

Amethi Smriti Irani Nomination: मेठी से बीजेपी प्रत्याशी  स्मृति ईरानी आज यानी सोमवार को नामांकन करेंगी. स्मृति ईरानी के साथ में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ स्थानीय नेता भी मौजूद रहेंगे. अमेठी में स्मृति के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी चल रही है. 

अमेठी में राहुल गांधी की एंट्री से पहले स्मृति ईरानी का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो के बाद किया नामांकन

Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी आज यानी सोमवार को नामांकन कर दिया. नामांकन के दौरान 3 प्रस्तावक मौजूद रहे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 4 सेट में दाखिल नामांकन किया. अमेठी में जिला अधिकारी कार्यालय में नामांकन जमा किया. स्मृति ईरानी के साथ में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ स्थानीय नेता भी मौजूद रहे. स्मृति ने नामांकन से पहले करीब 2 किमी का रोड शो किया. स्मृति के रोड शो के लिए रथ सजाया गया. 

स्मृति ईरानी पूजन हवन के बाद पार्टी कार्यालय के लिए रवाना होंगी. पार्टी कार्यालय में एमपी के सीएम शामिल होंगे. करीब दस बजे पार्टी कार्यालय से रोड शो की शुरुआत होगी.  ये  रोड शो गौरी गंज कस्बे से निकलेगा. रोड शो के बाद 12 बजे कलेक्ट्रेट में नामांकन होगा. स्म्रति ईरानी रथ के जरिये पार्टी कार्यालय से रवाना होंगी. केंद्रीय मंत्री के साथ में एमपी के सीएम मोहन यादव के साथ स्थानीय नेता भी मौजूद रहेंगे.

इससे पहले रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अयोध्या में राम मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में भी दर्शन किए और अमेठी के निवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की थी. बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को एक बार फिर अमेठी सीट से प्रत्याशी बनाया है. 2019 में ईरानी ने इस सीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को करीब 55 हजार वोटों से हराया था. कांग्रेस ने अभी तक अमेठी से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. अमेठी में पांचवें चरण के लिए 20 मई को मतदान होगा.

यह भी पढ़ें - Firozabad Lok sabha election 2024: फिरोजाबाद लोकसभा सीट से किस पार्टी का कौन है उम्मीदवार, किसके बीच होगी कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें -  UP Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद पर एफआईआर, बीजेपी के खिलाफ बिगड़े बोल पर एक्शन

Trending news