Lok Sabha Election 2024 Live: आज शाम थम जाएगा 5वें चरण के लिए चुनाव प्रचार,महाराष्ट्र में गरजेंगे सीएम योगी तो यूपी में दिग्गजों की कई सियासी रैलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252745

Lok Sabha Election 2024 Live: आज शाम थम जाएगा 5वें चरण के लिए चुनाव प्रचार,महाराष्ट्र में गरजेंगे सीएम योगी तो यूपी में दिग्गजों की कई सियासी रैलियां

Lok Sabha Elections 18 May 2024 Live: 18 मई को सीएम योगी की ताबड़तोड़ रैलियां है. सीएम योगी महाराष्ट्र के 4 लोकसभा क्षेत्र में रैली करेंगे.  मुख्यमंत्री नालासोपारा में उत्तर भारतीयों से  संवाद करेंगे.दोपहर 12:30 बजे धुले लोकसभा क्षेत्र में रैली है. राहुल गांधी आज बाराबंकी में न्याय जनसभा करेंगे.  इंडिया गठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा करेंगे.  

 

Lok Sabha Election 2024 Live
LIVE Blog

UP Lok Sabha Elections 18 May 2024 Live: 18 मई को यूपी में कई राजनीतिक दलों की बड़ी चुनावी रैलियां और जनसभाएं है. सीएम योगी महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय से संवाद करेंगे तो वहीं  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आज ललितपुर-बांदा दौरा है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव बलरामपुर दौरे पर हैं. राहुल गांधी बाराबंकी में रहेंगे.प्रियंका गांधी रायबरेली के डिग्री कालेज चौराहे से रतापुर चौराहे तक रोड शो करेंगी. रोड शो दोपहर बारह बजे शुरू होगा.बसपा सुप्रीमो मायावती बस्ती दौरे पर रहेंगी. वह आज जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को  संबोधित करेंगी. डिंपल यादव गौंडा दौरे पर रहेंगी. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में  रोड शो करेंगी.

18 May 2024
18:52 PM

अमेठी में बीच में ही रोकना पड़ा अमित शाह और स्‍मृति ईरानी का रोड शो 

अमेठी : अमेठी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार शनिवार को थम गया. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी प्रत्‍याशी स्‍मृति ईरानी और अमित शाह का रोड शो था. चुनाव प्रचार थमने की वजह से अमित शाह का रोड शो बीच में ही रोकना पड़ा.  

16:28 PM

Lok Sabha Election 2024 Live: अमेठी के रण में अमित शाह

अमेठी के रण में अमित शाह
स्मृति ईरानी के लिए रोड शो

14:01 PM

Lok Sabha Election 2024 Live: बृजेश पाठक का बयान 
बृजेश पाठक ने कहा, भाजपा पांचवी चरण में भी अच्छे मतदान के साथ भारी बहुमत से जीतेगी. बृजेश पाठक ने सोनिया गांधी के बयान पर कहा कि रायबरेली अमेठी किसी की जागीर नहीं. वहीं केजरीवाल को लेकर कहा कि उनका खुद का स्टैंड पता नहीं होता है. पहले वह स्वाति मालीवाल वाला मामला देख लें फिर अपने बारे में सोचें. 

12:46 PM

Lok Sabha Election 2024 Live: BJP अध्यक्ष नड्डा का केजरीवाल पर हमला
BJP अध्यक्ष नड्डा का केजरीवाल पर हमला, AAP की क्रेडिबिलिटी माइनस में- नड्डा, 'घर बुलाकर पीटना AAP की संस्कृति'

 

11:51 AM

Lok Sabha Election 2024 Live: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का चुनावी कार्यक्रम
अम्बेडकरनगर- सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा आज,, शिवबाबा के मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने आएंगे अखिलेश यादव,, सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे अखिलेश यादव,, 3 बजे हेलीकाप्टर से उतरेंगे अखिलेश यादव,,3:45 बजे अयोध्या के लिए हो जाएंगे रवाना. 

 

11:49 AM

Lok Sabha Election 2024 Live: योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बड़ा बयान
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा राजभर और RLD के आने से एनडीए गठबंधन को मजबूती मिली है,यूपी की सभी 80 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत का किया दावा. 

10:32 AM

Lok Sabha Election 2024 Live: लोकसभा चुनाव का पांचवां चरण
यूपी की 14 सीटों पर डाले जाएंगे वोट
आखिरी दिन दिग्गजों की कई रैलियां

10:23 AM
Lok Sabha Election 2024 Live: बस्ती बसपा सुप्रीमों मायावती का दौरा आज
जीआईसी ग्राउंड में जनसभा. दिन में 12 लवकुश पटेल के पछ में करेंगी सम्बोधन. वहीं हरैया में राजनाथ सिंह का दौरा आज हरीश दिवेदी के पछ में जनसभा को करेंगी सम्बोधित बसपा प्रत्याशी लवकुश पटेल के समर्थन में करेंगी जनसभा।

 

10:08 AM

Lok Sabha Election 2024 Live: कांग्रेस का होने वाला रोड शो कैंसिल
अब नहीं होगा कोई रोड शो
रोड शो को प्रशासन की नहीं मिली अनुमति
प्रियंका गांधी का आज होने वाला था रोड शो

09:26 AM

Lok Sabha Election 2024 Live: अमेठी में किसका लहराएगा परचम?
अमेठी में केएल शर्मा Vs स्मृति ईरानी
अमेठी की सियासी जंग में कौन आगे?

09:16 AM

Lok Sabha Elections Live: यूपी: पांचवें चरण के लिए आज शाम 5 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार
- पांचवें चरण की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान
- ⁠लखनऊ, रायबरेली व अमेठी से राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी जैसे दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर
- ⁠पांचवे चरण में यूपी की 14 सीटों के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा 
- ⁠पांचवें चरण में मोहनलालगंज से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी पूर्व मंत्री आर के चौधरी में काटे की टक्कर देखने को मिल रही है
- ⁠राजनाथ सिंह लखनऊ से राहुल रायबरेली से तो स्मृति ईरानी अमेठी से लड़ रहीं चुनाव

- ⁠ये चरण काफी अहम इसलिए भी है क्योंकि इसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है
- ⁠20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के पाँचवे चरण के इन सभी लोकसभा क्षेत्रों के लिए 144 प्रत्याशी चुनाव के मैदान में हैं
- ⁠पांचवे चरण में लखनऊ, मोहनलालगंज, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झाँसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोण्डा लोकसभा सीट हैं
- ⁠इसमें से 10 सीटें सामान्य श्रेणी की हैं और 4 अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं

09:14 AM

Lok Sabha Elections Live: दो दिन बाद सबसे बड़ा इम्तिहान!
20 तारीख को अमेठी-रायबरेली में चुनाव
कल रायबरेली में पूरा गांधी परिवार जुटा
मां,विरासत और बेटा
विरासत बचा पाएंगे राहुल ? 

09:14 AM

Lok Sabha Elections Live: सांसद डिम्पल यादव का गोंडा दौरा 
डिंपल यादव आज गौंडा दौरे पर रहेंगी. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में  रोड शो करेंगी. अम्बेडकर चौराहे से दुःखहरण नाथ मंदिर तक करेंगी लगभग 10 किलोमीटर लम्बा रोड शो, रोड शो लेकर पर्याप्त मात्रा में पुलिस कर्मियों की लगाई गई है ड्यूटी, हेलीकॉप्टर से 11.30 बजे गोंडा पुलिस लाइन पहुचेंगी डिम्पल यादव,शाम 4 बजे रोड शो के बाद लखनऊ के लिए होंगी रवाना.

08:32 AM

Lok Sabha Elections Live: अम्बेडकरनगर- सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा 
शिवबाबा के मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने आएंगे अखिलेश यादव.सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे  अखिलेश यादव. 3 बजे हेलीकाप्टर से उतरेंगे अखिलेश यादव,,3:45 बजे  अयोध्या के लिए हो जाएंगे रवाना.

08:31 AM

Lok Sabha Elections Live: मिल्कीपुर में अखिलेश यादव की जनसभा 

आज-सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फैजाबाद लोकसभा के विधानसभा मिल्कीपुर क्षेत्र के पांच नंबर चौराहा स्थित मैदान में 18 मई शनिवार की दोपहर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. सपा गठबंधन प्रत्याशी एवं मिल्कीपुर विधायक अवधेश प्रसाद के समर्थन में वोट मांगेंगे. अखिलेश यादव की यह चुनावी सभा मिल्कीपुर में इसलिए आयोजित की गई है क्योंकि यहीं से लोक सभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद वर्तमान विधायक भी है.

07:30 AM

Lok Sabha Elections Live: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  की चुनावी जनसभाएं
बलरामपुर आएंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव- पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 18 मई को बलरामपुर में रहेंगे.  बलरामपुर के छोटा परेड में आयोजित एक जनसभा में शामिल होंगे. वहीं, सपा द्वारा लोकसभा श्रावस्ती व विधानसभा उप चुनाव गैसड़ी के लिए एक जनसभा का आयोजन किया गया है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल होंगे

07:29 AM
Lok Sabha Elections Live: अमेठी ग्रह मंत्री अमित शाह का रोड शो
अमेठी ग्रह मंत्री अमित शाह का रोड शो आज. भाजपा प्रत्याशी स्मृति के लिए मांगेगे वोट. अमेठी के राम लीला मैदान से राजेश मशाला की फैक्ट्री तक करेंगे रोड शो . रोड शो के दौरान व्यापारियों से भी करेंगे मुलाकात.  अमेठी में लगभग 2 किलोमीटर तक करेंगे रोड शो अमेठी में पांचवे चरण में है मतदान आज है प्रचार का आखिरी दिन
07:28 AM

Lok Sabha Elections Live: राहुल गांधी बाराबंकी में इंडिया गठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा करेंगे. आज 13:30 बजे, कोठी, हैदरगढ़, बाराबंकी में जनसभा करेगें . 

 

07:27 AM

Lok Sabha Elections Live: मुंबई- नालासोपारा आएंगे सीएम योगी, उत्तर भारतीयों से करेंगे संवाद
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 मई को नालासोपारा का दौरा करेंगे. वह दोपहर 1:30 बजे नालासोपारा पश्चिम के श्रीप्रस्थ क्षेत्र में स्थित स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे मैदान में महायुति से भाजपा उम्मीदवार हेमंत सावरा की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नालासोपारा में 60 फीसदी उत्तर भारतीय समाज के लोग रहते हैं. माना जा रहा है कि उत्तर भारतीय वोट बैंक को बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा करने के लिए योगी आदित्यनाथ नालासोपारा आ रहे हैं. 
महाराष्ट्र के धुले लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में...समय -12.30 बजे 
महाराष्ट्र के पालघर लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में...समय-  2.30 बजे 
महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर मध्य लोक सभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में...समय- 4 बजे 

07:09 AM

Lok Sabha Elections Live: पांचवे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार 
आज शाम को पांचवे चरण के लिए थम जाएगा प्रचार 

 

07:08 AM

Lok Sabha Elections Live: सीएम योगी की आज ताबड़तोड़ रैली
महाराष्ट्र के 4 लोकसभा क्षेत्र में रैली
दोपहर 12:30 बजे धुले लोकसभा क्षेत्र में रैली

 

Trending news