ट्रेन से रहस्यमयी तरीके से लापता हुआ बैंक अधिकारी, GRP सिपाही को सीट पर रखा मिला मोबाइल, पर्स और बैग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2128165

ट्रेन से रहस्यमयी तरीके से लापता हुआ बैंक अधिकारी, GRP सिपाही को सीट पर रखा मिला मोबाइल, पर्स और बैग

Moradabad news: मुरादाबाद जनपद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर चलती ट्रेन बैंक मैनेजर के गायब होने का मामला संज्ञान में आया है. 

 

Banda news

Moradabad news: मुरादाबाद जनपद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर चलती ट्रेन बैंक मैनेजर के गायब होने का मामला संज्ञान में आया है. बताया जा रहा ये बांदा जिले की एसबीआई बैंक के रीजनल बिजनेस ऑफिस की ब्रांच के डिप्टी मैनेजर है. 23 तारीख को ड्यूटी खत्म होने के बाद  प्रदीप कुमार फतेहपुर रेलवे स्टेशन से मुरादाबाद आने के लिए ट्रेन नंबर 14113 के कोच नंबर बी 2 में सवार हुए थे. जब चंदौसी में ट्रेन की चैकिंग हुई तो जीआरपी सिपाही को ट्रेन में सीट पर ब्रांच मैनेजर का मोबाइल, पर्स और बैग रखा मिला. 

परिवार की तरफ से मुरादाबाद के जीआरपी थाने में  प्रदीप कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. गायब हुए ब्रांच मैनेजर के बेटे हर्षित कुमार ने बताया की पिता हर 15 दिन में आते घर थे. इस बार जब सुबह 8 बजे तक घर नही पहुंचे तो उन्होंने कॉल की जिसपर फोन जीआरपी चंदौसी में तैनात सिपाही ने उठाकर पिता के गायब होने की जानकारी दी. 

वादी के अनुसार ट्रेन 14113 के बी 2 कोच की सीट नंबर 7 पर जीआरपी के सिपाही को ब्रांच मैनेजर का मोबाइल पर्स और बैग रखा मिला था. मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने की घटना की पुष्टि की है. गायब हुए बैंक मैनेजर का सामान चंदौसी में ट्रेन से बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है जल्द जानकारी कर कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़े-  Shahjahanpur News: राहुल गांधी से नफरत करता है पूरा देश- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Trending news