Banda news: कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं था मामला!, हॉस्टल में फंखे से झूल गया बीटेक का छात्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107303

Banda news: कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं था मामला!, हॉस्टल में फंखे से झूल गया बीटेक का छात्र

Banda news: बांदा जिले में बी-टेक के छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी के फंदे में लटक कर खुदकुशी कर ली है.  युवक के कमरे में लव एट फर्स्ट साइट लिखा हुआ मिला है साथ कई जगह हार्ट के पोस्टर भी दीवारों में बने हुए मिले हैं.

Banda news

Banda news: बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बीटेक के छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी के फंदे में लटक कर खुदकुशी कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि युवक के कमरे में लव एट फर्स्ट साइट लिखा हुआ मिला है साथ कई जगह हार्ट के पोस्टर भी दीवारों में बने हुए मिले हैं.

लटका मिला शव
आपको बता दें कि घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के अतर्रा कस्बा अंतर्गत राजकीय  राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की है. जांच मे जब कॉलेज स्टाफ से पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि छात्र बहुत ही होनहार था और पढ़ाई में भी बहुत ही इंटेलिजेंट था. आज जब सुबह कैमरा नहीं खुला तो उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है. पुलिस ने कमरे के दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो छात्र का शव फांसी पर लटका मिला है. मृतक के पिता और परिजन भी बांदा पहुंच चुके हैं.

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला
मृतक का नाम अमन कुमार था और वह बाराबंकी का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि कल देर रात उसने अपने पिता से बाराबंकी में बात भी की थी. पुलिस ने कमरे की दीवारों में जब देखा तो दिल के पोस्टर लगे हुए थे और उन पर लव इन फर्स्ट साइट लिखा हुआ था. हार्ट के स्टीकर और लव इन फर्स्ट साइट लिखा हुआ देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है. कि ये मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है.  

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इस मामले पर SHO पंकज कुमार सिंह ने बताया कि अतर्रा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक छात्र ने सुसाइड किया. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की गई. मामले में CCTV चेक करके हर एंगल से जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े- RLD-NDA Alliance: हमें मजबूरी में ये फैसला लेना पड़ा, जयंत चौधरी ने किया एनडीए में शामिल होने का ऐलान 

Trending news