Jhansi News: शादी के 6 दिन बाद युवक की मौत, झांसी में पंचर ट्रक से बाइक की भिड़ंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227673

Jhansi News: शादी के 6 दिन बाद युवक की मौत, झांसी में पंचर ट्रक से बाइक की भिड़ंत

Jhansi Road Accident: झांसी रक्सा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में बाइक सवारों ने जोरदार टक्कर मार दी इस घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

Jhansi

Jhansi Road Accident: झांसी रक्सा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में बाइक सवारों ने जोरदार टक्कर मार दी इस घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे से  परिवार सदमें में आ गया है.

शादी 22 अप्रैल को हुई थी

बताया जा रहा है कि मृतक अरुण अहिरवार की शादी 22 अप्रैल को हुई थी.आज अपने रिश्ते में साढू निम्मा के साथ खरीदी करके वापस घर की ओर जा रहा थे. इस दौरान सड़क किनारे हाईवे पर पंचर ट्रक खड़ा था.  तेज रफ्तार बाइक सवारों ने सीधे ट्रक में टक्कर मार दी. इसके बाद दोनों उछल कर सड़क पर गिर गये और गंभीर चोट आने पर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भी भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

शादी के 6 दिन बाद सड़क हादसे में मौत

 झांसी के रामगढ़ गांव का रहने वाला मृतक अरुण अहिरवार शादी के 6 दिन बाद सड़क हादसे में मौत हो गई. दरअसल मृतक अरुण की पत्नी को उसके मायके वाले सोमवार लेने आए हुये थे. अरुण अपनी पत्नी सीमा के लिए कुछ सामान खरीदने के लिये अपने साढू निम्मा उर्फ रामगोपाल के साथ बाजार गया था और खरीदारी करने के बाद घर जा रहा था.

इसी दौरान सड़क किनारे हाईवे पर खडे ट्रक से बाइक टकरा गई. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज लाया गया. यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. अरुण और निम्मा उर्फ रामगोपाल की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. सूचना मिलने के बाद गांव में पसरा मातम. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accident: बाराबंकी में बेकाबू बस ने बाइक सवारों को कुचला, दो ने मौके पर दम तोड़ा, बिजनौर में भी दर्दनाक रोड एक्सीडेंट

TAGS

Trending news