Rakul-Jackky Wedding: जैकी भगनानी अपनी दुल्हनिया रकुल को देंगे ये सरप्राइज गिफ्ट, 7 जन्मों तक शादी को यादगार बनाने का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2120485

Rakul-Jackky Wedding: जैकी भगनानी अपनी दुल्हनिया रकुल को देंगे ये सरप्राइज गिफ्ट, 7 जन्मों तक शादी को यादगार बनाने का प्लान

Rakul-Jackky Wedding: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत की इको फ्रेंडली शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी शादी का गिफ्ट भी बहुत अलग और खास है. 

 

Rakul-Jackky Wedding

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड स्टार रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में 21 फरवरी को शादी करेंगे. उनके फैंस शादी से जुडी हर अपडेट पर नजर रखे हुए हैं. शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है. परिवार के खास लोग और जरूरी मेहमानों के साथ यह कपल अपनी शादी की लोकेशन पर गोवा पहुंच गया है.  संगीत के साथ कुछ जरूरी रश्मों के साथ मेहमान एन्जॉय कर रहे हैं.  खबरों की मानें तो होने वाले पति जैकी ने अपनी दुल्हन रकुल के लिए एक खास म्यूजिकल सरप्राइज प्लान किया है. 

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक जैकी ने रकुल के लिए  एक खास रोमांटिक लव सांग तैयार किया है. इस लव सॉन्ग को खास बनाने के लिए दूल्हे ने अपनी पूरी कोशिश की है, बताया जा रहा है कि ये खूबसूरत गीत सेलिब्रेशन का अहम हिस्सा होगा. हर दूल्हा चाहता है कि वह अपनी दुल्हन को दुनिया की तमाम खुशियां दें.  जैकी भी रकुल को कुछ अनोखा और यादगार सरप्राइज गिफ्ट देना चाहते थे.  इस  खूबसूरत सॉन्ग के जरिए जैकी और रकुल की लव-स्टोरी बयां होगी.  इस  सॉन्ग का टाइटल है- बिन तेरे. इस खास मौके पर बने गाने को मयूर पुरी ने लिखा है और गाने की म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं, जिन्होंने जहरा एस खान और रोमी जैसे कलाकारों के साथ गाना भी गाया है. 

रकुल और जैकी ने पहले विदेश में शादी करने का फैसला किया था लेकिन बाद में उन्होने अपना ये फैसला बदला और  विदेशी जगहों को छोड़कर भारत के गोवा में ही शादी करने का फैसला लिया है. साउथ गोवा में लोकेटेड आईटीसी ग्रैंड होटल में कपल शादी रचाएगा. ये आलीशान होटल समुद्र तट पर मौजूद है.  इस शादी में कपल के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स गोवा पहुंच गए हैं. शादी के खास मेहमानों की सूची में कई बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है जैसे वरुण धवन, नताशा दलाल, रितेश देशमुख, ईशा देओल और रकुल की खास दोस्त प्रज्ञा जायसवाल शादी की शान बने हुए हैं.

Trending news