बरेली में पुलिस संरक्षण चल रहे हनी ट्रेप का भांडाफोड़, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2129602

बरेली में पुलिस संरक्षण चल रहे हनी ट्रेप का भांडाफोड़, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

Bareilly news/Ajay Kashyap: बरेली में पुलिस के संरक्षण में चल रहे एक हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एक दारोगा और सिपाही को निलंबित किया गया है.

बरेली में पुलिस संरक्षण चल रहे हनी ट्रेप का भांडाफोड़, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

 

Bareilly news: बरेली में पुलिस के संरक्षण में चल रहे एक हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. एक व्यपारी ने अपने जाल में फंसाने वाली युवती के साथ ही किला चौकी प्रभारी, एक सिपाही और तीन कथित पत्रकारों के खिलाफ रिपोर्ट कराई गई है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एक दारोगा और सिपाही को निलंबित किया गया है. इस गिरोह ने एक व्यापारी को जाल में फंसाने का प्रयास किया. किसी तरह बचकर निकले व्यापारी ने दरोगा, सिपाही और युवती समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बता दें की भोजीपुरा के धौराटांडा निवासी कथित पत्रकार नावेद, लीचीबाग के चांद अल्वी और सीबीगंज के गुलाम साबिर आजाद ने साथ मिलकर ये अपराध किया था. इन्होंने परसाखेड़ा में बेकरी चलाने वाले रामपुर के शहजादनगर निवासी मुस्तकीम को फंसाया था. मगर वह उन्हें गच्चा देकर अफसरों तक पहुंच गए. मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही एसएसपी ने दरोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया. 

दरअसल हुआ ये कि तीनों ने शनिवार को एक युवती से फोन पर दोस्ती कराने के बाद दोनों को मिनी बाइपास एक होटल में भेज दिया था. होटल के कमरे में कुछ देर बात करके युवती चली गई. उद्यमी जब बाहर आए तो कथित पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी देकर वे सिपाही कोलेंद्र की मदद से किला चौकी ले गए. वहां धमकाकर उन्हें छोड़ने के लिए चौकी प्रभारी सौरभ कुमार के सामने ढाई लाख में सौदा हुआ.

व्यापारी जैसे-तैसे चौकी से भागकर पत्नी के पास पहुंचा. फिर अधिकारियों से शिकायत की. पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने बताया कि दोनों पुलिस वालों के खिलाफ सनपेंशन की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़े- दंगाइयों के खिलाफ 'योगी मॉडल' अपनाएगी उत्तराखंड सरकार, उपद्रवियों को ही करनी होगी नुकसान की भरपाई

Trending news