यमुना में एक साथ डूबे चार छात्र, घर पर झूठ बोलकर गए थे नहाने, तीन शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2120281

यमुना में एक साथ डूबे चार छात्र, घर पर झूठ बोलकर गए थे नहाने, तीन शव बरामद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मंगलवार को यमुना में नहाने गए चार बच्चे डूब गए. पुलिस गोताखोरों के साथ मिलकर छात्रों की तलाश कर रही है. तीन छात्रों के शव बरामद हो गए हैं.  चौथे की तलाश की जा रही है.   

यमुना में एक साथ डूबे चार छात्र, घर पर झूठ बोलकर गए थे नहाने, तीन शव बरामद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मंगलवार को यमुना में नहाने गए चार बच्चे डूब गए. दसवीं कक्षा के चार छात्रों के यमुना में डूबने की खबर सामने आई है. दिल्ली में रामपार्क विस्तार कॉलोनी में रहने वाले 4 छात्र मंगलवार यमुना में नहाने गए थे. नहाते समय युवक यमुना में गहरे पानी में डूब गए. पुलिस गोताखोरों के साथ मिलकर छात्रों की तलाश कर रही है. तीन छात्रों के शव बरामद हो गए हैं. जबकि चौथे की तलाश की जा रही है.    

सुबह हुआ हादसा
मामला मंगलवार सुबह करीब 11 बजे का है. ट्रॉनिका सिटी थाने की रामपार्क विस्तार कॉलोनी में रहने वाले चार लड़के यमुना में नहाने पहुंच गए. इनमें 16 वर्षीय आदित्य रावत अपने हमउम्र उदय आर्य व शिव यादव के साथ रमन भी शामिल था. ये चारों छात्र यमुना में गहरे पानी में उतर गए और डूबने लगे. आस पास के लोगों ने पुलिस को छात्रों के डूबने की सूचना दी. घटनास्थल दिल्ली के बुराडी थाना क्षेत्र में पड़ता है.  

दसवीं के छात्र
चारों लोनी के ज्योति विद्या पब्लिक स्कूल में दसवीं के छात्र थे.  घरवालों ने बताया कि चारों अक्सर साथ रहते थे. स्कूल के बाद भी साथ पढ़ने के लिए एक दूसरे के घर चला जाया करते थे. मंगलवार को भी थोड़ी देर खेलने की बात कहकर घर से निकले थे. 22 फरवरी से इस सभी छात्रों की बोर्ड परीक्षाएं शुरू होने वाली थी. 

तीन शव बरामद
सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी र शाम तक तीन शव बरामद हो चुके हैं. एसीपी लोनी सूर्यबली ने बताया कि आदित्य रावत, शिव यादव और रमन के शव बरामद हो गए हैं. जबकि उदय की तलाश की जा रही है. छात्र की तलाश में यमुना पर लाईट की व्यवस्था की गई है तथा गोताखोर उदय की तलाश कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- Loksabha Chunav 2024: सपा से गठबंधन न होना तय! कांग्रेस ने फाइनल किए एक दर्जन लोकसभा सीटों पर नाम: सूत्र

Trending news