उत्‍तराखंड़ में बड़ा हादसा, हिमाचल जा रही पिकअप वाहन गहरी खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2236050

उत्‍तराखंड़ में बड़ा हादसा, हिमाचल जा रही पिकअप वाहन गहरी खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

Dehradun News : हिमाचल प्रदेश की एक पिकअप वाहन रविवार को शाम करीब छह बजे विकास नगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा के लिए रवाना हुई. बताया गया कि वाहन में चार लोग सवार थे. शाम करीब 7.15 बजे छिबरौ पावर हाउस के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर गहरे खाई में जा गिरी.

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Dehradun News : उत्‍तराखंड के देहरादून में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां देहरादून के विकासनगर से हिमाचल जा रही एक पिकअप हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर छिबरौ पावर हाउस के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची NDRF की टीम ने रेस्‍क्‍यू किया. 

ऐसे हुई घटना 
उत्‍तराखंड पुलिस के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश की एक पिकअप वाहन रविवार को शाम करीब छह बजे विकास नगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा के लिए रवाना हुई. बताया गया कि वाहन में चार लोग सवार थे. शाम करीब 7.15 बजे छिबरौ पावर हाउस के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर गहरे खाई में जा गिरी. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग भी आ गए. 

एनडीआरएफ की टीम ने किया रेस्‍क्‍यू 
हादसे की जानकारी उत्‍तराखंड पुलिस को दी गई. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई. एनडीआरएफ ने रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन किया गया. हादसे में मारे गए सभी तीन शव को बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, एक घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इनकी हुई मौत 
बताया गया कि हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हो गई है, उनकी पहचान कुंवर सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी सेनठा थाना नेरूवा हिमाचल प्रदेश, रोहित पुत्र विपिन निवासी नेरवा हिमाचल प्रदेश और मनमोहन सिंह निवासी नेरुवा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है. वहीं, पिकअप चालक सुशील पुत्र कान्हा सिंह निवासी ग्राम केलारा थाना नेरवा हिमाचल प्रदेश का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें : इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, तीन दिन से देहरादून के अस्पताल में थे भर्ती

यह भी पढ़ें : सपा के पूर्व विधायक परवेज अहमद पर कसा शिकंजा, माफ‍िया अतीक के करीबी ने दर्ज कराई FIR

Trending news