2 महीने की लव मैरिज का खूनी अंत, बीवी के चेहरे से लेकर प्राइवेट पार्ट्स पर किए सनकी ने ताबड़तोड़ वार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2209955

2 महीने की लव मैरिज का खूनी अंत, बीवी के चेहरे से लेकर प्राइवेट पार्ट्स पर किए सनकी ने ताबड़तोड़ वार

Kanpur News: कानपुर में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है, जहां एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी के चेहरे से लेकर प्राइवेट पार्ट तक चाकू से सैकड़ों वार किए. इसमें उसकी मौत हो गई.

Kanpur Crime

कानपुर के पनकी पुलिस स्टेशन का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम विवाह करने वाले एक पति ने पत्नी का खून कर डाला. वो इतना हैवान बन गया कि बीवी के चेहरे से लेकर उसके प्राइवेट पार्ट्स तक चाकू से सैकड़ों वार कर उसे गोद डाला. इलाके में जिसने भी इस हत्याकांड के बारे में सुना, वो थर्रा गया. 
 
बीवी को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया. सिरफिरा वहां से रायबरेली जिला के ऊंचाहार के पूरे इमलिया गांव  पहुंचा. काफी देर बाद जब घर में जब कोई आहट नहीं हुई तो मकानमालिक ने उसे फोन किया और तब उसने बीवी को मार डालने की बात कही. खुद भी आत्महत्या करने की बात कहने के साथ मोबाइल भी बंद कर लिया. 

मकान मालिक ये सुनकर अवाक रह गया और पुलिस टीम को बुलाया. पुलिस ने भी कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो आंखें फटी की फटी रह गई. महिला के साथ इस कदर दरिंदगी की गई थी कि उसने देखना दिल दहला देने वाला था. 
पुलिस के अनुसार, पनकी के रतनपुर में मंजू नाम की महिला रहती थी. उसकी तीन लड़कियां थीं, जिनकी विवाह हो चुका था. मंजू अपनी बेटियों के साथ रहती थी. इसमें एक बेटी गुंजन थी. गुंजन की शादी बर्रा सीटीआई के पास ही महेंद्र नाम के युवक से हुई थी, लेकिन छह माह में दोनों का तलाक हो गया. प्राइवेट नौकरी करने वाली गुंजन कुछ वक्त पहले शिवा नाम के युवक के संपर्क में आई. प्रेम संबंध के बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली. शिवा रायबरेली के ऊंचाहार का रहने वाला था

शिवा औऱ गुंजन की शादी 13 फरवरी को ही हुई थी. लेकिन शादी के बाद ही दोनों में नहीं बनी. गुंजन को अक्सर शिवा बहुत मारता पीटता था.दो दिन से कमरा बंद होने के कारण पड़ोसियों ने भी मकानमालिक को इस बारे में बताया, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया. फिर शिवा का जब फोन आया तो सारी घटना का खुलासा हुआ. 

पुलिस का कहना है कि गाउन पहने गुंजन की बॉडी पूरी तरह क्षत विक्षत थी. उसके कपड़े भी ठीक नहीं था. कमरे से पैसा रुपया सब गायब था. शायद खाने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और शिवा ने गुंजन को चाकुओं से गोद दिया. 

गुंजन की मौत की खबर मिलते ही मां मंजू भी आई. उसने बताया कि बेटी के दोबारा लव मैरिट कर लेने की उसे जनकारी नहीं थी. जिस समय घटना हुई, उस वक्त पहली मंजिल के किरायेदार बाहर गए हुए थे और पड़ोस की शिल्पी भी नहीं थी. इससे शोर की आवाजें भी मौके से नहीं सुनाई दीं.शिवा गांजा चरस का नशा भी करता था. इसको लेकर भी दोनों में  झगड़ा होता था. गुंजन का मोबाइल भी वो छीन लेता था. 

Trending news