Banda news: तालाब में तैरता हुआ मिला शव, भाई ने दोस्तों पर लगाए हत्या के आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107578

Banda news: तालाब में तैरता हुआ मिला शव, भाई ने दोस्तों पर लगाए हत्या के आरोप


Banda news: बांदा में आज एक युवक का शव तालाब में तैयता हुआ बरामद हुआ है. घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के लामा गांव की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. भाई ने दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए है. 

Banda news

Banda news: बांदा में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. बांदा में आज एक युवक का शव तालाब में तैरता हुआ बरामद हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों को सूचना दिए मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने आरोप लगाया है. कि उसके दोस्त उसको साथ में लेकर आए थे और उसकी हत्या की है. घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के लामा गांव की है. 

मृतक की पहचान विनीत यादव के नाम से हुई है. विनीत यादव शहर कोतवाली क्षेत्र कालू कुमार मोहल्ले के निवासी है. बताया जा रहा है कि मृतक का मोबाइल रात 9:00 बजे से स्विच ऑफ था और उसके बाद आज उसका शव बरामद हुआ है. मृतक के भाई पुनीत यादव ने बताया कि शहर के इसके तीन दोस्त ही इसको लेकर के कॉलेज स्कॉर्पियो में पार्टी के लिए गए थे और उसके बाद अचानक से इसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. हम लोग रात से ही विनीत को ढूंढने निकल पड़े. 

पुलिस को विनीत के गले में सोने की चैन थी मोबाइल था, लेकिन पर्स में केवल चाबी बरामद हुई है. पैसे का भी कोई पता नहीं है. मृतक के भाई पुनीत यादव ने दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि युवक की डूबने से मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. फिलहाल युवक के शरीर में कोई ऐसी चोट के निशान दिखाई नहीं दे रहे हैं. पोस्टमार्टम के बाद जो तथ्य निकाल कर आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी. 

यह भी पढ़े- Banda news: कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं था मामला!, हॉस्टल में फंखे से झूल गया बीटेक का छात्र

Trending news