UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2183447

UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका

Banda News: पूर्व में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला जज को अब रजिस्टर्ड डाक से धमकी भरा एक पत्र आया है. जिसमें उसे जान से मारने की धमकी मिली है. उच्चाधिकारियों को न्यायाधीश ने अपनी जान का खतरा बताया है.

sexual harassment News

बांदा: बाराबंकी के एक न्यायिक अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर चर्चा में आई महिला जज ने इस बार धमकी भरा पत्र मिलने की शिकायत की है. बताया जा रहा है कि बांदा शहर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला जज मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली है. 

बांदा जिले में तैनात महिला जज ने पुलिस को तहरीर में बताया है कि उनके आवास पर 28 मार्च को पंजीकृत डाक से धमकी वाला पत्र आया है. पत्र आर एन उपाध्याय नामक व्यक्ति की ओर से भेजा जाना बताया गया है. इसके अलावा लिफाफे पर मोबाइल नंबर भी लिखा गया है. महिला जज की तहरीर पर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

और पढ़ें- Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी के घर शोक जताने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, परिजनों को दी सांत्वना

पंजीकृत डाक संख्या
शनिवार को कोतवाली नगर में महिला जज ने तहरीर देकर जानकारी दी थी कि उच्च न्यायालय द्वारा से उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न संबंधी केस की जांच की जा रही है जो लंबित है. बीते गुरुवार को एक धमकी भरा पत्र उन्हें मिला है जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। पंजीकृत डाक संख्या EU36743859IN से इस पत्र को भेजा गया है.

किसी आरएन उपाध्याय नाम के व्यक्ति की ओर से पत्र भेजा गया है. मोबाइल नंबर 9415802371 भी लिफाफे पर दर्ज है. तीन लोगों के नाम भी उन्होंने खोले हैं और ये भी कहा कि यह नाम, पता व मोबाइल नंबर फर्जी हों यह संभव है. वैसे पोस्ट ऑफिस का अगर सीसीटीवी निकालें और जांच करें तो स्पष्ट हो जाएगा कि किसकी तरफ से इस लिफाफे को रजिस्टर्ड पोस्ट करके भेजा गया है. हालांकि देखना होगा की कब पूरे मामले से पर्दा उठता है. 

Trending news