बांदा के बेखौफ गुंडे कॉलेज में घुस गए, छात्रा को बाल पकड़ गिरा गिरा कर मारा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1843997

बांदा के बेखौफ गुंडे कॉलेज में घुस गए, छात्रा को बाल पकड़ गिरा गिरा कर मारा, वीडियो वायरल

Banda News : यहां एक ग्रेजुएशन की छात्रा को कॉलेज के अंदर घुसकर शोहदों ने मारा पीटा. साथ ही बाल पकड़ कर परिसर में घसीटा. आरोप है कि अन्‍य छात्राओं ने बचाने की कोशिश की तो शोहदों के अन्‍य दोस्‍त आ गए और मारपीट की. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी

सांकेतिक तस्‍वीर

अतुल मिश्रा/बांदा : यूपी के बांदा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक ग्रेजुएशन की छात्रा को कॉलेज के अंदर घुसकर शोहदों ने मारा पीटा. साथ ही बाल पकड़ कर परिसर में घसीटा. आरोप है कि अन्‍य छात्राओं ने बचाने की कोशिश की तो शोहदों के अन्‍य दोस्‍त आ गए और मारपीट की. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों पर मामला दर्ज लिया है. वहीं, सपा ने घटना की निंदा करते हुए सरकार पर निशाना साधा है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय की है. यहां पर BA द्वितीय वर्ष की छात्रा अपना प्रवेश पत्र लेने के लिए कॉलेज गई थी. इस दौरान पड़ोस का ही रहने वाला शुभम नाम का युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ कॉलेज पहुंच गया. आरोप है कि शुभम ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. 

बाल पकड़कर कॉलेज में घसीटा 
आरोप है कि जब छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो शुभम और उसके दोस्‍तों ने छात्रा से मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं शोहदों ने छात्रा का बाल पकड़कर कॉलेज परिसर से घसीटते हुए बाहर ले जा रहे थे तभी अन्‍य छात्रों ने इसका विरोध किया. आरोप है कि उन छात्रों के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गए. 

जाति सूचक शब्‍दों का इस्‍तेमाल का आरोप 
बताया गया कि छात्रा अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही है. आरोपी शुभम पड़ोस में ही रहता है. छात्रा का आरोप है कि शुभम कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था. किसी से बताने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी है. परिजनों का आरोप है कि पीड़ित छात्रा अनुसूचित जाति की है, इसलिए उसको लगातार युवक जाति सूचक शब्दों से अपमानित करता है.

पुलिस ने मामला दर्ज किया 
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शुभम समेत उसके तीन अन्‍य दोस्‍तों के लिखाफ मामला दर्ज कर लिया. वहीं, सपा ने घटना की निंदा करते हुए ट्विटर पर अभियान चलाया तो पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार भी कर लिया. उसके साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल ने कहा कि किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा. 

Watch: जानें इस सप्ताह कैसी रहेगी ग्रहों की चाल, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल

Trending news