UP NEWS: नाबालिग को अभिनेत्री बनाने का सपना दिखाकर की हैवानियत,पश्चिमी यूपी में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2020054

UP NEWS: नाबालिग को अभिनेत्री बनाने का सपना दिखाकर की हैवानियत,पश्चिमी यूपी में सनसनीखेज वारदात

UP Crime : यूपी के बिजनौर और गाजियाबाद मे दरिंदो ने इंसानियत को तार तार कर दिया है. एक दरिंदे ने युवती के साथ किया बलात्कार तो दूसरे ने बनाई रेप की वीडियो. वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों और पुलिस विभाग मे  हड़कंप मचा गया. 

UP Crime

UP NEWS: उत्तर प्रदेश से एक के बाद एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. जहां पहली घटना यूपी के बिजनौर से सामने आई है, तो दुसरी घटना गाजियाबाद से आई है. दोनों ही घटनाओं में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी गई है. इन घटनाओं ने दोनों ही जिलों में हड़कंप मचा रखा है.

पहली घटना बिजनौर से
बिजनौर के झालू क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ एक युवक ने करीब एक वर्ष पूर्व जंगल में दुष्कर्म किया था. इस पूरी घटना का युवक के दोस्त द्वारा वीडियो बनाया गया थी. दोनों युवकों ने युवती का वीडियो वायरल करने और उसे जाने से मारने की धमकी दी थी. युवती ने इसका काफी विरोध किया, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो युवती के परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया और  बीती रात पुलिस ने दोनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है. 

दुसरी घटना गाजियाबाद से
गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक नाबालिक किशोरी के साथ अभिनेत्री बनने का झांसा देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस घटना ने मानवता को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है. बताया जा रहा है, कि होटल बुलाकर युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया. इसके बाद युवक ने  शोषण किया और अश्लील वीडियो बनाया, और  लगातार कई महीनो तक वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा. 
फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  मामले की जांच और अन्य आरोपियों की तलाश में अभी- भी पुलिस जुटी है. 

Trending news