Banda news: बारात आने की थी तैयार, मेहंदी की रस्म के बाद पंखे से लटक गई दुल्हन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2145728

Banda news: बारात आने की थी तैयार, मेहंदी की रस्म के बाद पंखे से लटक गई दुल्हन

Banda news: शादी के दिन ही दुल्हन ने पंखे से लटक कर आत्यहत्या कर ली है. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी मिठाई बन चुकी थी टेंट वगैरह लग चुके थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Banda news

Banda news: बांदा में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब शादी के चंद घंटे पहले युवती ने फांसी लगाकर के खुदकुशी कर ली है. घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी मिठाई बन चुकी थी टेंट वगैरह लग चुके थे. स्टेज और मंडप तैयार हो चुका था. लेकिन फिर  कुछ ऐसा  हुआ कि सब कुछ धरा का धरा रह गया.  रात में मेहंदी की रस्म के बाद मेहंदी लगाकर दुल्हन सुबह बारात के दिन फांसी के फंदे पर लटकी मिली. बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम संबंध था और समाज में आपसी समझौते के बाद युवक और युवती की शादी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जहाज में जुट गई है और कारण पता करने का प्रयास कर रही है.

आपको बता दें की घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के कहला गांव की है. जहां सुमन नाम के इस युवती की शादी पड़ोस के ही बोधी पूर्व के रहने वाले सुनील नाम के युवक के साथ तय हुई थी. बताया जा रहा है कि इनमें दोनों में पहले से ही प्रेम संबंध था और आपस में समझ में समझौता के बाद दोनों की शादी हो रही थी. शादी में किसी को कोई एतराज भी नहीं था अभी कुछ दिनों तिलक समारोह भी हुआ था. जिसमें लड़के वालों ने अच्छे से खाने पीने की व्यवस्था भी की थी. बेटी की मां के अलावा किसी को कोई एतराज नहीं था. राजी खुशी सभी रस में चल रही थी इसी दौरान रात में सुमन की मेहंदी कार्यक्रम संपन्न हुआ और उसके बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गई. 

आज उसकी बारात आनी थी और उसका शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ बरामद हुआ. एक रस्सी से युवती ने पंखे में लटक कर अपनी जान दे दी है. घर में मिष्ठान पकवान इत्यादि सब बनकर तैयार है टेंट लग चुका है सभी तरह की व्यवस्था हो चुकी है और चंद घंटे बाद ही घर में बारात आने थी. लेकिन उसके कुछ घंटे पूर्व ही युवती द्वारा खुदकुशी करने के मामले से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि सूचना पुलिस को दे दी गई है मौके पर पुलिस पहुंची है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पूरे मामले की जान शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़े-  Ayodhya News: अयोध्या में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, सोशल मीडिया से चला रहा था सेक्स रैकेट

Trending news