UP NEWS: बीजेपी नेता कार में जिंदा जली, ट्रक से वाहन की टक्कर के बाद दर्दनाक रोड एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1929745

UP NEWS: बीजेपी नेता कार में जिंदा जली, ट्रक से वाहन की टक्कर के बाद दर्दनाक रोड एक्सीडेंट

यूपी: अमरोहा में बीते सोमवार की रात करीब एक बजे के आस-पास अपने घर नूरपुर से मुरादाबाद जाते हुऐ एक दर्दनाक सड़क हादसे में बीजेपी नेता की मौत हो गई है. 

BJP leader Sarita Singh

विनीत अग्रवाल/उत्तर प्रदेश: अमरोहा के नौगावां सादात क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे से भाजपा नेता की मौत हो गई. भाजपा नेता की पहचान सरिता सिंह के रूप में हुई है. बीते सोमवार की रात करीब एक बजे के आस-पास वह अकेली थी और खुद ही कार चलाकर अपने घर नूरपुर से मुरादाबाद जा रही थीं. तभी अचानक सामने से तेज गति से आते ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही गाड़ी में आग लग गई. मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उन्हें तुरंत जल अस्पताल भेजा. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद से ट्रक चालक गायब है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला 
मृतक सरिता बीते सोमवार की रात को बिजनौर जिले के नूरपुर से मुरादाबाद जा रही थी तभी यह हादसा हुआ है. दरअसल, अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के कुमखीया चौकी के पास बिजनौर जिले के चंद्रनगर मंडल की भाजपा की उपाध्यक्ष सरिता अपनी कार को खुद चलकर अपने घर मुरादाबाद जा रही थी , बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी कर कुमखीय पुलिस चौकी के पास पहुंची वैसे ही सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयंकर थी कि टक्कर लगते ही गाड़ी में आग लग गई. भाजपा नेता सरिता गाड़ी में ही बुरी तरह जल गई. मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उन्हें तुरंत जल अस्पताल भेजा लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया .

ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज किया केस
पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक,भाजपा नेता रात करीब एक बजे अपनी कार से नूरपुर से अपने घर मुरादाबाद जा रही थीं. वह अकेली थी और खुद ही कार चला रही थी. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. बताया जा रहा है, घटना के बाद से ट्रक चालक गायब है. ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मामले में शव का पोस्टमार्टम कर उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

WATCH: गैर मान्यता प्राप्त मदरसों पर लगने वाला है ताला, देना होगा रोज 10 हजार रुपये का जुर्माना

Trending news