Banda News: 10 रुपये के चलते गंवा दी जान, ई-रिक्शा चालक ने यात्री के नाक पर मारा मुक्का
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2105420

Banda News: 10 रुपये के चलते गंवा दी जान, ई-रिक्शा चालक ने यात्री के नाक पर मारा मुक्का

Banda News: बांदा में ई रिक्शा और यात्री के बीच 10 रुपये किराये को लेकर विवाद हो गया. इस पर ई रिक्शा चालक ने उसकी नाक पर मुक्का मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Banda News

 

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर मात्र 10 रूपये के लिए युवक ने मुक्का मार कर हत्या कर दी है.  जिले में ई रिक्शा से प्राइवेट बस अड्डे जा रहे एक व्यक्ति का ई रिक्शा चालक से 10 रुपये किराये को लेकर विवाद हो गया. इस पर ई रिक्शा चालक ने उसकी नाक पर मुक्का मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फारार हो चुका था. 

10 रुपये को लेकर बड़ा विवाद 
दरअसल राजबहादुर साहू (50) बड़े अपने पुत्र राजाबाबू की शादी का कार्ड बांटने के लिए मध्य प्रदेश के गौरिहार गांव जाने के लिए शुक्रवार को सुबह नौ बजे निकले थे.  राजबहादुर साहू शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजली खेड़ा मोहल्ला निवासी था. कार्ड बाटने जा रहे राजबहादुर साहू बस स्टैंड जाने के लिए पंडित जेएन कॉलेज रोड से ई रिक्शा पर बैठ गए. रिक्शे वाले ने बस स्टैंड तक का किराया 20 रुपये बताया लेकिन राजबहादुर ने 10 रूपये देने की बात कही. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी बढ़ गई. बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि ई रिक्शा चालक ने राजबहादुर की नाक पर मुक्का मार दिया. इससे राजबहादुर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामले में गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोपी हुआ फरार
आसपास के दुकानदारों ने झगड़ा होते देख पुलिस को सूचना दी. मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही रिक्शा चालक भाग निकला. उधर, राजबहादुर के साले अशोक ने बताया कि राजबहादुर खुद भी ई रिक्शा चलाते थे. बड़ा पुत्र राजाबाबू महोबा और छोटा पुत्र रामकिशोर बनारस में रेलवे ट्रैकमैन है. राजाबाबू की शादी 19 फरवरी को होनी थी. वह इसी के कार्ड बांटने जा रहे थे. घर में पत्नी मुन्नी देवी हैं. पुत्र राजाबाबू ने कोतवाली में अज्ञात ई रिक्शा चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. शहर कोतवाल अनूप दुबे ने बताया कि आरोपी ई रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े-  बांदा में हर्ष फायरिंग का मामला, तिलकोत्सव के दिन 315 बोर के असलहा से मासूम की हत्या   

 

Trending news