रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पैदल अयोध्या जाएगी सीमा हैदर, इंटरव्यू में बताई मन की बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057121

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पैदल अयोध्या जाएगी सीमा हैदर, इंटरव्यू में बताई मन की बात

Seema Haider Interview: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर से सवाल किया गया कि क्या आप अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाना चाहेंगी? जिसका सीमा ने दिल से जवाब दिया. 

Seema Haider Interview

नोएडा: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पुरजोर तैयारी की जा रही है. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज शिरकत करेंगे. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर रामभक्तों में उत्साह है. इसी बीच पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रामलला के दर्शन को लेकर अपने दिल की बात कही है. 

एक इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर से सवाल किया गया कि अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है. अगर आपको वहां जाने का न्योता मिलता है तो क्या आप जाना चाहेंगी. इसपर जवाब देते हुए सीमा ने कहा, "अयोध्या कौन जाना पसंद नहीं करेगा, लेकिन हमारी पूरी तैयारी है. मेरे भाई वकील एपी सिंह कह रहे थे कि हम लोग जरूर जाएंगे." 

सीमा ने आगे कहा, "हम अयोध्या जरूर जाएंगे और पैदल जाएंगे. मैं और मेरा पूरा परिवार पैदल जाएगा. हम परमिशन लेकर जाएंगे... और बहुत ही जल्द जाएंगे.' गौरतलब है कि सीमा ने हिंदू धर्म अपना लिया है. वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मुरीद हैं. वह कई बार पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ कर चुकी हैं. बीते रक्षाबंधन पर सीमा ने पीएम मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई बड़े नेताओं को राखी भेजी था. वो पीएम मोदी और सीएम योगी को अपना बड़ा भाई मानती हैं. 

नेपाल से होते हुए भारत आई थी सीमा
गौरतलब है कि पाकिस्तानी की सीमा गुलाम हैदर और ग्रेटर नोएडा के प्रेमी सचिन मीणा की पबजी गेम से प्रेम कहानी शुरू हुई थी. दोनों शादी कर चुके हैं और पति-पत्नी की तरह एक साथ रहते हैं. सीमा हैदर पहली बार सीमा 10 मार्च 2023 को कराची एयरपोर्ट से शारजाह आई थी. इसके बाद 15 दिन के टूरिस्ट वीजा पर नेपाल रही. भारत से सचिन भी वहां पहुंच गया. इस दौरान दोनों एक साथ रहे. इसके बाद 17 मार्च को सीमा पाकिस्तान लौट गई. इसके बाद 11 मई को दोबारा वह अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से काठमांडू होते हुए अवैध रूप से भारत आई थी.  

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के 11 दिन पहले क्यों पूजा पर बैठे PM मोदी ? बताई बड़ी वजह 

Ram Mandir: रामलला के बनेंगे नए पोशाक समेत रजाई तकिया कंबल, बस नाप का है इंतजार, इतना आएगा खर्च

Trending news