अमरोहा: घर में सो रहे 5 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2051705

अमरोहा: घर में सो रहे 5 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

Amroha News: घटना थाना सैद नगली के गांव अल्लीपुर भूड़ की है. यहां रहने वाले एक परिवार के सात में से पांच सदस्यों की मौत हो गई. जानें क्या है पूरा मामला...

Amroha News

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां घर में सो रहे 7 लोगों में से 5 की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि परिवार अंगीठी जलाकर सोया था, जिसके चलते दम घुटने से यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
घटना थाना सैद नगली के गांव अल्लीपुर भूड़ की है. पूरा परिवार रात को खाना खाकर सोया था. मोहल्ले वालों ने जब शाम तक किसी को घर से बाहर निकलते नहीं देखा तो गेट तोड़कर अंदर गए. जहां बच्चों सहित पांच लोगों मृत पाए गए. जबकि दो की सांसें चल रही थी, लेकिन उनकी हालत बेहद नाजुक थी. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि परिवार ठंड से बचने के लिए घर में अंगीठी जलाकर सोया था. धुआं भर जाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई. मामले की जानकारी होते ही मौके पर सीओ समेत पुलिस बल पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 

लखीमपुर खीरी में अंगीठी ने ली दो बच्चों की जान 
ऐसा ही एक मामला लखीमपुर खीरी जिले में सामने आया है. यहां मैलानी थाना इलाके में रहने वाला एक परिवार ने बीती देर रात ठंड से बचाव के लिए कमरे में अंगीठी जलाई थी. अंगीठी से धुआं फैल गया, जिससे ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में ना मिलने के चलते कमरे में सो रहे दो बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई. जबकि दंपत्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. दंपति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Trending news