Mathura News: घर के बाहर खेल रही बच्ची को कुत्ते ने बुरी तरह नोंचा, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1898976

Mathura News: घर के बाहर खेल रही बच्ची को कुत्ते ने बुरी तरह नोंचा, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मथुरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची पर जंगली कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया. कुत्ते ने बच्ची को बुरी तरह नोंच डाला और शरीर पर कई जगह काट लिया.

Mathura News: घर के बाहर खेल रही बच्ची को कुत्ते ने बुरी तरह नोंचा, हालत गंभीर

मनीष गुप्ता/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची पर जंगली कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया. कुत्ते ने बच्ची को बुरी तरह नोंच डाला और शरीर पर कई जगह काट लिया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने बमुश्किल कुत्ते के चंगुल से बच्ची को बचाया. इसके बाद खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यहां की है घटना...
यूपी के आगरा जिले के थाना जगनेर के भावनाई कला गांव का है. आठ साल की बच्ची पर जंगली आवारा कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया. खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी खेत से वापस घर जा रही थी. तभी घर के बाहर आवारा कुत्ते ने उनकी बच्ची पर हमला कर दिया. बमुश्किल स्थानीय लोगों ने बच्ची को कुत्ते के चंगुल से बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

बच्ची के जिस्म पर गहरे घाव
कुत्ते के हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई है. सीएमएस अनीता शर्मा की जानकारी के मुताबिक बच्ची बुरी तरह घायल है. उसके पूरे शरीर पर डॉग बाईट के गहरे घाव है. बच्ची का इलाज चल रहा है. फिलहाल बच्ची खतरे से भर है.

Trending news