Agra news: आगरा में आक्रोशित महिलाओं का शराब के ठेके पर हमला, नाले में बहा दी शराब की बोतलें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2184364

Agra news: आगरा में आक्रोशित महिलाओं का शराब के ठेके पर हमला, नाले में बहा दी शराब की बोतलें

Agra news: आगरा के एत्मादपुर में महिलाओं ने देसी शराब के ठेके के बाहर आग लगा दी है. आक्रोशित महिलाओं ने लगभग 50000 की शराब की बोतलें भी रोड पर फेंक दी है.

Agra News

Agra news: आगरा के एत्मादपुर में महिलाओं ने देसी शराब के ठेके के बाहर आग लगा दी है. आक्रोशित महिलाओं ने लगभग 50000 की शराब की बोतलें भी रोड पर फेंक दी है. एत्मादपुर हाईवे के पास नगर पालिका परिषद कार्यालय के पास शराब ठेका होने से मोहल्ला सतौली के पुरुष 24 घंटे शराब के नशे में रहते है. परिवार में भोजन के लाले पड़ने पर महिलाओं का आक्रोश फूट पड़ा है.  महिलाओं का कहना है कि हम लोगों ने कई इस ठेके को लेकर शिकायत भी की है. लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ, उल्टा ठेके का नवीनीकरण कराया जा रहा है. 

शराब के ठेके को लेकर आक्रोशित महिलाओं ने जमकर तोड़फोड़ की है. हाईवे पर शराब की बोतलें फेंक कर जाम लगा दिया. महिलाओं द्वारा हंगामे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को समझा कर शांत कराया. इस हंगामे के दौरान कई कर्मचारी दुकान छोड़ कर भाग गए. महिलाओं का कहना है कि इस ठेके की बजह से हमारे परिवार में रोज कलह होता है. हर दिन पति शराब पीकर आते है. हमारे बच्चे रोटी के लिए मोहताज हो गए है. हमने कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से की लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ. 

इस पूरे मामले में एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि लोगों को समझाया गया है. आबकारी विभाग से संपर्क किया जा रहा है. मामले में जरूरी विधिक कार्रवाई की जा रही है. बताते चले कि यह ठेका पहले एक किराए की प्राइवेट दुकान में संचालित हो रहा था, आज वह नवीनकरण होने के पास की नई दुकान में खोला गया है. पुलिस प्रसाशन अबादी वाले इलाके में चल रहे ठेके को हटाने के लिए आबकारी विभाग को अपनी संस्तुति दे चुकी है. 

झांसी में अवैध शराब कारोबार का भंडाफोड़
झांसी पुलिस की टीम ने कच्ची अवैध शराब के खिलाफ जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम महेबा कबूतर डेरा में अवैध शराब बनाने वालों के अड्डों पर छापामार कार्रवाई की. गांव के बाहर बडे पैमाने पर अवैध शराब बनाने का कारोबार हो रहा था. यहां भट्ठियों में तैयार कर शराब को देहात के विभिन्न इलाकों को सप्लाई की जाती है, मौके पर छापा मार टीम ने 14 हजार लीटर से ज्यादा लहन नष्ट किया गया और 12 सौ लीटर अवैध शराब के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

 

यह भी पढ़े- चुनाव में नहीं जमा कराना होगा असलहा, शस्त्र लाइसेंस धारकों को हाईकोर्ट से क्यों मिली राहत

TAGS

Trending news