Accident In UP: यूपी में हादसों का सोमवार: अलग-अलग जिलों में कुल 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2027488

Accident In UP: यूपी में हादसों का सोमवार: अलग-अलग जिलों में कुल 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल

Accident In UP:  उत्तर प्रदेश में सोमवार को अलग-अलग जगह सड़क हादसे हुए जिसमें कई लोगों की जान चली गई. झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र में मेडिकल बाईपास तिराहे के पास सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए.

 

 

 

 

 

Accident In UP: यूपी में हादसों का सोमवार: अलग-अलग जिलों में कुल 6 लोगों की मौत, कई लोग घायल

अब्दुल/राजीव/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र में मेडिकल बाईपास तिराहे के पास सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान दो की मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि घटना में घायल और जान गंवाने वाले सभी लोग मिनी बस में सवार होकर बागेश्वर धाम से लौटकर ग्वालियर की ओर जा रहे थे. हादसा इतना जबरदस्त था कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया.

दो लोगों की मौत,15 घायल
झांसी एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुबह मिनी बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हैं जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.  यह सभी मिनी बस सवार बागेश्वर धाम से ग्वालियर जा रहे थे. 

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत
कोतवाली देहात इलाके में बहराइच श्रावस्ती मार्ग पर दो गाड़ियों के बीच भीषण टक्कर हो गई. गुजरात से बलरामपुर जा रही स्लीपर बस की ट्रक से टक्कर हुई. हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर सहित 3 की मौत हो गई और बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने  घटना का संज्ञान लिया.  मृतकों के परिजनों की सूचना दी गई और पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

उप निरीक्षक सहित दो पुलिसकर्मी गाड़ी में फंसे
बिजनौर में तेज रफ्तार पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक दरोगा और दो सिपाही घायल हो गए. राहगीरों ने गाड़ी मे फंसे उप निरीक्षक और सिपाहियों को बाहर निकाला. घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया. ये घटना थाना बढ़ापुर के गांव बासोवाला की है.

करेंट की चपेट में डीसीएम, एक की मौत
जौनपुर-हाई टेंशन करंट की चपेट आने से चालक समेत डीसीएम वाहन जलकर खाक हो गया. इसमें चालक की बुरी तरह से जलने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया. इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में कोहराम मच गया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच पड़ताल में जुट गयी है. यह हादसा सुजानगंज थाना क्षेत्र के कुरावां गांव के पास हुआ.
 
वाराणसी के फूलपुर निवासी ट्रक चालक कलाम मुर्गी शाला में चारा पहुंचाने का काम करता था. वह जगह-जगह चारा पहुंचाकर वापस आ रहा था.  कुरांवा गांव में जैसे ही वह पहुंचा बिजली का तार नीचे था, जिससे डीसीएम में कहीं स्पर्श कर लिया, जिससे बिजली पूरे ट्रक में उतर गई और आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, चालक कुछ समझ पाता उससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.  जब तक लोग पहुंचते तब तक ड्राइवर जल चुका था. उपस्थित लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के बचे हुए शव को निकालकर थाने वापस लाई. एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Merry Christmas Wishes 2023: आया है क्रिसमस का त्योहार, चलो मनाएं जमकर इस बार, इस अंदाज में करें Merry Christmas विश

Ghaziabad News: नाराज भाजपाइयों ने डीएम को लौटाई चाय-नाश्ते की रकम, चिठ्ठी में लिखा 'अपमान नहीं सहेंगे हम', जानें पूरा मामला
 

Trending news