Nirmala Sitharaman: मार्केट में सब्जी खरीदने निकलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, लोगों ने यूं ले लिए मजे; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11386310

Nirmala Sitharaman: मार्केट में सब्जी खरीदने निकलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, लोगों ने यूं ले लिए मजे; देखें VIDEO

Nirmala Sitharaman Chennai Visit: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की विजिट पर हैं. शनिवार शाम सब्जी खरीदने मार्केट में पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Nirmala Sitharaman: मार्केट में सब्जी खरीदने निकलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, लोगों ने यूं ले लिए मजे; देखें VIDEO

Nirmala Sitharaman Chennai Market Visit Video: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) शनिवार को तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) के दौरे पर रही. इस दौरान उन्होंने शहर मे कई कार्यक्रमों में भाग लिया. देर शाम के वक्त वे चेन्नई की मायलापुर मार्केट (Mylapore market) में सब्जी खरीदने पहुंची. इस दौरान उन्होंने सब्जी दुकानदार से हाल-चाल पूछा और उनकी दिक्कतों पर बात की. अपने बीच केंद्रीय वित्त मंत्री को मौजूद देखकर लोग हैरान रह गए. उन्होंने उनके साथ फोटो खिंचवाए. इस दिलचस्प घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

मार्केट में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री

वीडियो में दिख रहा है कि अपने स्टाफ के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) मायलापुर मार्केट में पहुंचती हैं. वहां पर वे सब्जी बेच रहीं बुजुर्ग महिला दुकानदार से बात करती हैं और फिर सब्जी छांटने लगती हैं. उनका पीए टोकरी देकर इस काम में मदद की कोशिश करता है लेकिन वे इनकार कर देती हैं. सब्जी टोकरी में भरने के बाद वे उसे महिला दुकानदार को दे देती हैं. 

मिनिस्टर को देख लोग हो गए हैरान

इसी दौरान दुकान पर मौजूद एक बुजुर्ग ग्राहक कपल उन्हें देखकर हाथ जोड़कर अभिवादन करता है. वित्त मंत्री भी हाथ जोड़कर उनका नमस्कार स्वीकार करती हैं. दोनों के बीच कुछ बातचीत होती हैं. इसके बाद निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) महिला दुकानदार से बात कर उनकी दिक्कतें पूछने लगती हैं. देश की दिग्गज महिला नेता के इस तरह मार्केट में सब्जी खरीदने का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया फैल गया और लोगों ने उस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. 

देखें वीडियो:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

इंटरनेट यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

एक यूजर ने कहा, सब्जी के रेट पता कर लो पहले. देश के हालात के बारे में पता चल जाएगा. दूसरे यूजर ने कहा, शायद उन सब्जियों के दाम कम रहे होंगे, जिनकी फाइनेंस मिनिस्टर ने खरीदारी की. एक यूजर ने लिखा, मैडम ने पेमेंट इंडियन रूपये में की या यूएस डॉलर में. श्वेता दुबे नाम की यूजर ने लिखा, मैडम जी शायद ये चेक करने गई होंगी कि सब्जियों पर पीएम मोदी की फोटो लगी हैं या नहीं. 

पिछले कुछ महीनों से लगातार बढ़ रही महंगाई

बताते चलें कि पिछले कुछ महीनों से देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. खाने-पीने की चीजों से लेकर पढ़ाई-लिखाई की चीजों तक हर वस्तु महंगी होती जा रही है. बढ़ती महंगाई की वजह से लोगों का अपने जरूरी खर्चों को पूरा कर पाना मुश्किल होता जा रहा है. पेट्रोल-डीजल की महंगाई ने लोगों की समस्या और बढ़ा दी है. सरकार इस स्थिति के लिए कोरोना महामारी और रूस-यूक्रेन युद्ध को जिम्मेदारी ठहरा रही है. वहीं पब्लिक का कहना है कि उसे राहत दिलाने वाले कदम उठाए जाने चाहिए. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news